You are currently viewing थिएटर के बाद ओटीटी रिलीज होने जा रही सलमान खान की टाइगर 3, जानिए किन-किन प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

थिएटर के बाद ओटीटी रिलीज होने जा रही सलमान खान की टाइगर 3, जानिए किन-किन प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

सलमान खान और कैटरीना कैफ की सुपर हिट मूवी टाइगर 3 अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं। सलमान खान कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 थिएटर में  तहलका मचा चुकी है। थिएटर में तहलका मचाने के बाद अब ओटीटी दस्तक देने जा रही है। यह फिल्म आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। अब फिल्म ओटीटी कलेक्शन के लिए तैयार हो चुकी है। 

थिएटर के बाद ओटीटी आएगी टाइगर 3

थिएटर्स में तहलका में जाने के बाद अब फाइनली टाइगर 3 ओटीटी रिलीज होने जा रही है। अगर आपने सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर मूवी टाइगर 3 थिएटर में मिस कर दी है। तो आपके लिए दोबारा अवसर मिलने जा रहा है और आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हाल ही में अनाउंसमेंट के द्वारा यह बताया गया है कि टाइगर 3 फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। अब यह किन-किन प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है और कहा होने वाली है यह जानने योग्य बात है।

थिएटर्स में छाई थी टाइगर 3

मनीष शर्मा के द्वारा निर्देशित किया गया फिल्म टाइगर 3 22 नवंबर 2023 को दिवाली के अवसर पर सिनेमाघर में रिलीज किया गया था। फिल्म ने अपनी शानदार ओपनिंग की थी। ओपनिंग के बाद फिल्म पांच हफ्तों तक सिनेमा घर में सुपरहिट रही और घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में करीब 285 करोड रुपए तक का बिजनेस किया। हालांकि अभी भी फिल्म की कलेक्शन कई जगहों पर चल रही है। थिएटर में कमाई के बाद अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। 

किस प्लेटफार्म पर रिलीज होगी टाइगर 3

टाइगर 3 के ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज का अनाउंसमेंट कर दिया गया है। शनिवार 6 जनवरी 2024 को अनाउंसमेंट के बाद सलमान खान की टाइगर 3 ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी है। जानकारी के अनुसार एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की तरह टाइगर 3 भी अमेजॉन प्राइम वीडियो प्लेटफार्म पर स्ट्रीम हो रही है। थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टाइगर का खतरनाक एक्शन दिखाई दे रहा है। यह आपने ऑलरेडी प्लेटफार्म पर भी जलवा भी खेलती हुई दिखाई दे रही है और यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू लैंग्वेज में भी अवेलेबल किया गया है।

टाइगर 3 में हुआ था शाहरुख और रितिक रोशन का कैमियो

एक था टाइगर फिल्म और टाइगर जिंदा है की तरह तीसरी किस्त भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए दिखाई दी। इस फिल्म में बाकी दो पार्ट के मुकाबले सबसे अधिक कलेक्शन किया। हालांकि इस फिल्म में इमरान हाशमी ने विलन का कैरेक्टर किया था। फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन किया है। सलमान और कैटरीना के साथ-साथ इमरान हाशमी भी काफी तारीफ की गई थी। इमरान हाशमी अपने बेहतरीन अंदाज में दिखाई दिए इसके अलावा भी फिल्म में कई बड़े किरदार दिखाई दिए। हालांकि फिल्म में बड़े हाईलाइट पठान शाहरुख खान और रितिक रोशन रहे थे। दोनों ने सलमान खान की फिल्में धमाकेदार कैमियो किया था। 

सनी देओल ने दी थी बधाई

सलमान खान की फिल्म हिट हुई तो खुशी से सनी देओल भी नाचे गए थे। टाइगर के लिए तारा सिंह ने अपनी बधाइयां दी थी। अब फाइनली इस फिल्म की एंट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने जा रही है। जिन लोगों ने इस फिल्म को थिएटर में मिस कर दिया था वह अब आसानी से फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे। हालांकि अभी तक यह अमेजॉन प्राइम वीडियो प्लेटफार्म पर ही अवेलेबल है। आगे आने वाले समय में संभावना है कि यह किसी और प्लेटफार्म पर भी दिखाई दे सकता है। फिल्म तीन भाषाओं में उपलब्ध है। दर्शक अपने आवश्यकता अनुसार फिल्म को लैंग्वेज में देख सकते हैं।  

Leave a Reply