You are currently viewing हनुमान फिल्म की टिकट पर टीम करेगी इतने रुपए का दान, अयोध्या राम मंदिर पर किया चिरंजीवी ने बड़ा ऐलान

हनुमान फिल्म की टिकट पर टीम करेगी इतने रुपए का दान, अयोध्या राम मंदिर पर किया चिरंजीवी ने बड़ा ऐलान

अयोध्या राम मंदिर बनने पर साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने बड़ा फैसला किया है। उनकी आने वाली फिल्म टीम हनुमान की तरफ से बड़ा ऐलान किया गया है। ऑन स्क्रीन के साथ ही ऑफिस स्क्रीन भी चिरंजीवी अपनी बातों के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में होने वाले 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है। इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया एवं सभी जगह पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।

चिरंजीवी ने अयोध्या राम मंदिर के लिए किया बड़ा ऐलान

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर बनने पर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम किया जा रहा है। भगवान श्री राम के लिए देश-विदेश से भक्तों ने दिल खोलकर दान किया है। कई सुपरस्टार ने भी इसके लिए अनेक प्रकार के दान के व्यवस्था किया है। इसी लिस्ट में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी एक बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने राम मंदिर बने के बाद उसमें किए जाने वाले दान के लिए बड़ी एलान की है। जिसे सुनकर हर उनकी तारीफ कर रहा है। 12 जनवरी मकर संक्रांति को एक्टर तेज सजा की फिल्म हनुमान रिलीज होने वाली है। 

हाल ही में फिल्म के निर्माता ने फिल्म के रिलीज कार्यक्रम आयोजित किया था। इस आयोजन के बाद उन्होंने हनुमान की टीम की तरफ से राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बड़ी बात कही है। उन्होंने बताया कि इस बार हनुमान फिल्म की टीम की तरफ से हर टिकट पर दान किए जाएंगे। हनुमान की टीम की तरफ से राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में यह अहम फैसला लिया गया है। हनुमान के फ्री रिलीज इवेंट के दौरान चिरंजीवी नया भी खुलासा किया है कि उन्हें राम मंदिर अयोध्या के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया है। 

3BF017EB 3F53 4F94 8CFC 3B3F5C75D336

चिरंजीवी ने किया बड़ा ऐलान

हनुमान फिल्म की प्री रिलीज इवेंट के दौरान चिरंजीवी ने एक बड़ा खुलासा किया है कि उन्हें राम मंदिर अयोध्या के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्होंने यह भी बताया है कि हनुमान फिल्म की टीम राम मंदिर के हॉल टिकट पर₹5 का दान करने जा रही है। चिरंजीवी के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अयोध्या राम मंदिर के लिए फिल्म हनुमान के प्रति टिकट ₹5 देने का वादा कर सराहनीय कार्य किया।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए दान का ऐलान

इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के पूर्व ऐलान करने के बाद चिरंजीव फैंस के बीच तारीफ का विषय बने हुए हैं। हालांकि इससे पहले भी वह अपने धार्मिक मान्यताओं को लेकर काफी चर्चित रहते हैं। हमने कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनसे रिलेटेड वीडियोस भी देखे हैं जिसमें वह चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं। हालांकि वह सभी प्रकार के पूजा पाठ एवं अनुष्ठान ऑन में विश्वास रखते हैं। राम मंदिर का उद्घाटन के लिए कई फिल्म मेकर और लोगों को आमंत्रित किया गया है। लिस्ट मैसेज चिरंजीवी भी एक नाम है जिनको आमंत्रण दिया गया है।

फैंस ने की खूब तारीफ

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चिरंजीवी का फैंस ने उनकी खूब तारीफ की है। न्यू मंगल तारीख के बीच में एक यूजर ने अभी कमेंट किया है कि सच्चे हनुमान भक्त चिरंजीवी सर। तो दूसरे ने कमेंट किया है कि बॉलीवुड स्टार्स को इनसे कुछ सीखना चाहिए। इसी प्रकार से विभिन्न कमेंट किए गए हैं जिसमें साउथ के कलाकारों को धार्मिक मान्यताओं से जुड़े रहने की बात कही गई है। चिरंजीवी को एक आइडल के रूप में भी प्रस्तुत किया गया है। हालांकि वाकई में साउथ के मेगास्टार चिंरजीवी अपने जड़ों से जुड़े हुए हैं।

Leave a Reply