You are currently viewing Amitabh Bachchan के नाती अगस्त्य नंदा नहीं बनना चाहते थे एक्टर, लोगों के बीच शेयर किया अपना अनुभव

Amitabh Bachchan के नाती अगस्त्य नंदा नहीं बनना चाहते थे एक्टर, लोगों के बीच शेयर किया अपना अनुभव

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था। उसे इंटरव्यू के दौरान उन्होंने जोया अख्तर की आने वाले फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखा है। द आर्चीज के इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह शुरुआती दिनों में अभिनेता नहीं बनना चाहते थे। वह अपने जीवन में हमेशा कुछ करना चाहते थे। लेकिन कुछ वजह से उन्होंने एक्टिंग करियर में कदम रखने से दूरी बनाए रखी। उन्होंने बताया कि वह किस प्रकार द आर्चीज फिल्म कर पाए।

फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आना चाहते थे अगस्त नंदा

अपने करियर के शुरुआती दिनों में अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा एक्टिंग नहीं करना चाहते थे। उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से अपने फ़िल्मी करियर में पहला कदम रखा है। हालांकि फिल्म में उनके परफॉर्मेंस को मिक्स रिस्पांस मिला है। पहले ही फिल्में उन्होंने अपने अच्छे प्रदर्शन को किया है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह पहले अभिनेता नहीं बनना चाहते थे। कुछ कारण की वजह से उन्होंने इस फील्ड में कदम रखा है।

अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंद की उम्र 23 वर्ष है। ‌ 23 वर्ष की उम्र में वह अपने जीवन में कुछ और करना चाहते थे परंतु उसका त्याग करके उन्होंने एक्टिंग को अपनी चॉइस में शामिल कर लिया। उन्होंने बताया कि उन्हें किस प्रकार अपनी पहली फिल्म द आर्चीज मैं डेब्यू करने का मौका मिला। अमिताभ बच्चन के नाती ने इस बारे में बात की।

द आर्चीज से की शुरुआत

अगस्त नंद के जीवन की पहली फिल्म द आर्चीज जल्द ही रिलीज होने जा रही है। जम के साथ बातचीत करने में अगस्त नंदन ने बताया कि वह अपनी जिंदगी में एक्टिंग नहीं करना चाहते थे। पहले वह अपने पिता निखिल नंदा की तरह एक बड़े बिजनेसमैन बनना चाहते थे। हालांकि बाद में उन्हें अपने पसंद में एक्टर बनने का चस्का चढ़ गया। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में मेहनत करना स्टार्ट कर दिया।

उन्होंने बताया कि करियर के रूप में एक्टिंग मेरी पहली च्वाइस नहीं थी बल्कि मैं बिजनेसमैन बनना चाहता था। वे कहते हैं कि मैं अपने पिता के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहा था और महीना तक इंटर्नशिप और अलग-अलग नौकरी की संभावनाओं की तलाश में मेरी अभिनय मैं दिलचस्पी बढ़ गई। 

FD3E95CD F297 46AC 94FF C8303B08C64A

कैसे मिली पहली फिल्म द आर्चीज?

जोया अख्तर के द्वारा निर्देशित फिल्म द आर्चीज अगस्त तिरंगा के जीवन की पहली फिल्म है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि ऑडियंस की तरफ से इस फिल्म का मैक्स रिस्पांस दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में अगस्त नंद के साथ-साथ सुहाना खान, खुशी कपूर, वेदांग रहना समेत कई नए सितारों ने डेब्यू किया है।

इस प्रकार यह फिल्म बॉलीवुड के नए सितारों की पहली पेशकश है। अगस्त ने बताया है कि उन्हें कैसे यह फिल्म मिली और इस पर उन्होंने चर्चा किया। उन्होंने कहा कि जनवरी 2021 में मुझे फिल्म की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि कई ऑडिशन राउंड के बाद मुझे सेलेक्ट कर लिया गया।

सुहाना खान के दोस्त है अगस्त्य नंदा

द आर्चीज फिल्म के रिलीज होते हैं लोगों के बीच में नए सितारों को लेकर नए उत्साह और उमंग देखने को मिला। फिल्म के अलावा अगस्त नंदा को स्टार और शाहरुख खान के लाडली सुहाना खान के साथ दोस्ती को लेकर खूब चर्चा है। हालांकि एक रिमोट के मुताबिक दोनों एक दूसरे के साथ डेट भी कर रहे हैं। हालांकि इसको लेकर उन्होंने किसी भी प्रकार का रिएक्शन नहीं दिया है। उन्होंने बताया कि मुझे ऑडिशन के लिए कॉल किया गया था और फिर तीन राउंड के बाद सितंबर 2021 में सिलेक्शन किया गया। माता-पिता के आशीर्वाद के बाद मैं मेहनत करके उन्हें प्राउड फील करवाना चाहता हूं।

Leave a Reply