You are currently viewing Bigg Boss 17: चक्रव्यूह में फंस चुके हैं Munawar, सिर्फ आयशा और नाजिला नहीं बल्कि एक वाइफ को भी दिया था धोखा

Bigg Boss 17: चक्रव्यूह में फंस चुके हैं Munawar, सिर्फ आयशा और नाजिला नहीं बल्कि एक वाइफ को भी दिया था धोखा

बिग बॉस सीजन 17 मुनव्वर फारूकी के लिए काफी घातक साबित हो रहा है। उन्होंने पर्सनल रीजन बताते हुए आयशा खान को नॉमिनेट कर दिया। पिछले कुछ दिनों में बिग बॉस सीजन 17 के घर में जमकर नए-नए पोल खोल रहे हैं। इसी बीच बात इतनी बढ़ चुकी है कि आयशा ने ग्रैंड फिनाले होने के चंद दिनों पहले ही मुनव्वर फारूकी का एक बड़ा राज खोल दिया है। इसी बीच मुनव्वर फारूकी की एक्स वाइफ को लेकर हैरान कर देने वाली बात सामने आई है।

रो-रो कर पत्नी ने कहीं बात 

बिग बॉस सीजन 17 में एक के बाद एक नए-नए मुझे मत मुनव्वर फारूकी के सामने आ रही है। इसी बीच मुनव्वर फारूकी के लिए नई मुसीबत आकर खड़ी हो चुकी है। आयशा खान ने दोबारा मुनव्वर फारुकी को एक्सपोज कर दिया है और कॉमेडियन अपना बचाव भी नहीं कर पा रहे हैं। मुनव्वर फारुकी पिछले बार भी इसी प्रकार मुसीबत में फंस चुके थे। पिछली बार नाजिला सीतासी को धोखा देने और ब्रेकअप करने के बाद सामने आई थी। इस बार मनावर फारूकी को लेकर एक नया खुलासा हुआ है जिसमें उन्होंने एक वाइफ को धोखा देने की बात सामने आई है। जिसे सुनकर मुनव्वर फारूकी के फ्रेंड्स भी दंग रह गए।

मुनव्वर फारुकी हुए एक्सपोज

बिग बॉस 17 में बीते दिनों जमकर हंगामा देखा गया। मुनव्वर फारूकी की पर्सनल चीजों का पर्दाफाश हो चुका है। मुनव्वर फारूकी ने पर्सनल रीजन बताते हुए आयशा खान को नॉमिनेट कर दिया और धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई कि आयशा खान ने बिग बॉस खत्म होने के चंद दिनों पहले ही मुनव्वर फारूकी का बड़ा पोल खोल दिया है। 

एक्स वाइफ को दिया धोखा

मुनव्वर फारूकी की एक्स वाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया। मुनव्वर फारूकी बिग बॉस के घर में कई बार अपने तलाक और बेटे को लेकर बात करते हुए नजर आए हैं। इस दौरान भाई काफी इमोशनल भी नजर आते हैं। अब बात सामने आई है कि मुनव्वर फारुकी ने अपने एक्स वाइफ को चीट किया है और नए-नए खुलासे निकलकर सामने आ रहे हैं। आयशा खान पहले से मुनव्वर फारुकी से नाराज थी। एसएमएस पिछले कुछ दिनों में उनके बीच काफी अधिक बहस बाजी हो चुकी है। आयशा खान अपना आप को बेटी और आयशा ने घर वालों को बताया कि मुनव्वर ने अपनी एक वाइफ को भी धोखा दिया था।

गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर किया था चिट

आयशा खान नाम घर वालों को यह बताया कि मुनव्वर फारूकी ने एक वाइफ को पहले भी धोखा दिया है और वह भी नाजिला के साथ मिलकर। उन्होंने बताया कि यह बात उन्होंने खुद नाजिला के मुंह से सुनी थी। वे आयशा के घर आई थी और उन्होंने खुद यह बात बताई थी। मुनव्वर फारुकी का यह राज सुनकर अंकिता लोखंडे ने कुछ सवाल भी किया है। उन्होंने कहा तो उसकी एक वाइफ ने कभी कुछ बोल क्यों नहीं? इस पर आयशा ने जवाब दिया कि इस आदमी ने उसको गांव ले जाकर ऐसी जगह फेक रखा है जहां से वह कुछ भी नहीं कर सकती और अब तो दूसरी शादी भी हो चुकी है। 

रो-रो कर एक्स वाइफ ने बताई थी यह बात

बिग बॉस के घर में ऐसा ने बताया कि जम्मू नगर फारूकी एक्स वाइफ को चीट कर रहे थे तो उसे दौरान उनकी पत्नी करो रो कर बुरा हाल हो गया था। यहां तक उन दिनों वीडियो कॉल पर भी वह रोती रहती थी और मुनव्वर से पूछती थी कि आखिर वह नाजिला से क्यों बात कर रहा है। इस पर जवाब देने के बजाय मुनव्वर फारूकी उल्टा पत्नी से सवाल करते थे कि आखिर वह नाजिला को क्यों फोन करती है। इस तरह ऐसा नहीं बिग बॉस के घर में मुनव्वर को एक्सपोज कर दिया है और उनकी पत्नी के वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग अच्छी है जो उन्हें नाजिला ने दिखाई है।

Leave a Reply