You are currently viewing Sonu Nigam बनने जा रहे प्राण प्रतिष्ठा के गवाह, अपने फैंस को दिखाया ऐतिहासिक निमंत्रण

Sonu Nigam बनने जा रहे प्राण प्रतिष्ठा के गवाह, अपने फैंस को दिखाया ऐतिहासिक निमंत्रण

अयोध्या में बना रहे राम मंदिर का कार्य अपने अंतिम चरण में चल रहा है। इसी बीच 22 जनवरी को रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने जा रही है। इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड हस्तियों को भी शामिल किया गया है। कंगना रनौत के बाद अब सोनू निगम ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए दिए गए निमंत्रण की फोटो शेयर की है। 

22 जनवरी को होगा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम

22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में रामलीला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोरों से चल रही है। इस कार्यक्रम में देशभर से लोगों को आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम के लिस्ट में सोनू निगम का भी नाम शामिल कर दिया गया है। इससे पहले कंगना राणावत और अनुपम खेर समेत कई बड़े एक्टर के नाम शामिल हैं।

सोनू निगम को मिला निमंत्रण

22 जनवरी को किया जा रहे हैं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सोनू निगम को आमंत्रित किया गया है। हाल ही में सोनू निगम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस आमंत्रण का झलक शेयर किया है। सोनू निगम को इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनने का निमंत्रण दिया गया है। निमंत्रण कार्ड की झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के वीडियो के द्वारा की है और साथ ही अपना उत्साह भी जाहिर किया है। निमंत्रण कार्ड खूबसूरती से डिजाइन किया गया है जिसे सोनू निगम पड़े हुए नजर आ रहे हैं। जो उन्हें अयोध्या में ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रित किया गया है। 

9A4C7C9B 4551 4B6E 92AD A9D2A5131F61

कार्ड का फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है ऐतिहासिक निमंत्रण। इस आमंत्रण कार्ड को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स और सारे फैंस काफी रोमांचित हुए हैं। इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह सोनू निगम को अपना प्यार और सम्मान देते हुए दिख रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर देखते हुए उनके फैंस बहुत ज्यादा खुश है और एक फैंस ने यह भी लिखा है कि आप किसी से ज्यादा हकदार है इस निमंत्रण के लिए। वहीं कहीं अन्य लोगों के कमेंट बॉक्स में दिल और इमोजी दिखाई दे रहे हैं।

कंगना रनावत और अनुपम खेर को भी मिला है निमंत्रण

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कंगना राणावत और अनुपम खेर को भी आमंत्रित किया गया है। बाद में सोनू निगम ने भी इस बारे में बताया है। बता दे कि सोनू निगम से पहले कई और बॉलीवुड अभिनेत्री और एक्टर्स को निमंत्रण कार्ड की झलक फैंस के साथ शेयर करते हुए। माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, रजनीकांत और आलिया भट्ट भी इस खास दिन का हिस्सा बने जा सकते हैं। इसके अलावा धीरे-धीरे करके सभी लोगों को 22 जनवरी के लिए निमंत्रित किया जा रहा है। बता दे की 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं कई मंत्री गढ़ शामिल होंगे।

अंतिम चरण में है मंदिर का निर्माण

खबर के मुताबिक अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। कहां जा रहा है कि कुछ ही दिनों में मंदिर का लगभग कार्य पूरा हो जाएगा। मंदिर के उद्घाटन में कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है। उद्घाटन की वजह से मंदिर की तैयारी काफी तेजी से चल रही है और 22 जनवरी को रामलीला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम मंदिर जनता के लिए खोल दिया जाएगा। दुनिया भर से भगवान श्री राम के मंदिर का दर्शन करने लोग, इसके बाद आ सकते हैं। अंतिम चरण में पहुंचने के बाद भी फिनिशिंग का कार्य जारी रहेगा और लगभग पूरा होने में कुछ और महीने का वक्त लगेगा।

Leave a Reply