You are currently viewing Don 3: डॉन 3 में एंट्री करने जा रहे हैं खलनायक, रणवीर सिंह से लेगा टक्कर

Don 3: डॉन 3 में एंट्री करने जा रहे हैं खलनायक, रणवीर सिंह से लेगा टक्कर

रणवीर सिंह की फिल्म डॉन 3 डायरेक्टर फरहान अख्तर के निर्देश में रिलीज की जाने वाली है। डायरेक्टर की मोस्ट पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी दो के तीसरे पार्ट में रणवीर सिंह लीड रोल मे नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बात का ऐलान साल भर पहले ही कर दिया गया था। डॉन 3 में निगेटिव रोल को लेकर बड़ा नाम सामने आ रहा है। डॉन 3 में विलेन का रोल करने के लिए एक बड़े कलाकार का नाम सामने आया है, आईए जानते हैं कि दो 3 में रणवीर सिंह से कौन लेने वाला है, टक्कर।

डॉन 3 में यह कलाकार बनेंगे विलन

पिछले साल अगस्त के महीने में डॉन 3 फिल्म की घोषणा कर दी गई थी। जिसमें बताया गया था कि रणवीर सिंह डॉन 3 के में एक्टर के रूप में सामने आने वाले हैं। इसके बाद से फंस दो 3 फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब सवाल यह उठता है कि दो 3 में निगेटिव रोल के लिए कौन आने वाला है। उसे जानने के बाद निर्माता और डायरेक्टर फरहान अख्तर की दो 3 के लिए फैंस की उत्सुकता दुगनी होने वाली है। हालांकि फिल्म के निगेटिव रोल को अदा करने के लिए इंडस्ट्री में कई बड़े कलाकार मौजूद है।

इस फिल्म में निगेटिव रोल अदा करने के लिए इंडस्ट्री के एक बड़े कलाकार का नाम सामने निकल कर आ रहा है। इस फिल्मी कलाकार की नाम की चर्चा जोरों से हो रही है। इस लेख में हम जानेंगे कि वह कलाकार कौन है और दो 3 में खलनायक का रोल करने के काबिल है या नहीं। 

डॉन 3 में ये एक्टर लेंगा रणवीर से टक्कर

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म डॉन 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है। हालांकि से लेकर अभी कुछ महीने का समय और बाकी है और यह फिल्म रणवीर सिंह के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनने की संभावना बताई जा रही है। इस मूवी में खलनायक रोल में कई बड़े कलाकार के नाम निकलकर सामने आ रहे थे। हालांकि इस समय एक्टर इमरान हाशमी का नाम किस मामले में सबसे आगे बना हुआ दिखाई दे रहा है। इमरान हाशमी को लेकर या कहा जा रहा है कि दो 3 में वह नेगेटिव रोल को निभाते हुए नजर आने वाले हैं। 

41F01CD0 4E3A 44EC B269 47E0012CEC73

इमरान हाशमी हो सकते हैं विलन

दरअसल इसके पीछे की वजह यह है कि इमरान हाशमी को दो 3 के निर्देशक फरहान अख्तर की ऑफिस में बाहर जाते हुए स्पोर्ट किया गया है। इसको लेकर कई मीडिया वालों ने और इंस्टेंट बॉलीवुड वालों ने अपने इंस्टाग्राम पर यह शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के सामने यह गैस लगाने की कोशिश की है कि इमरान हाशमी दो 3 में रणवीर सिंह से मुकाबला करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि फिल्म की ऑफिशल्स की तरफ से किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है। किस मामले में आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और बता दे की हाल ही में सलमान खान के भी स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 में विलेन आतिश रहमान के रोल में इमरान ने काफी वाह-भाई लूटी। 

इन फिल्मों में रह चुके हैं इमरान हाशमी विलन

इमरान हाशमी को हीरो के रूप में कई फिल्मों में आपने देखा ही होगा। हालांकि पिछले कुछ समय से इमरान हाशमी की रिलीज हुई अधिकतर फिल्म में वह विलन बनते ही नजर आए हैं। इससे पहले भी इमरान हाशमी की फिल्म में वह नेगेटिव रोल में आए हैं। इससे पहले इमरान हाशमी फिल्म मर्डर गैंगस्टर ओंस ओपन ए टाइम जैसे फिल्मों में निगेटिव रोल में सुर्खियां बटोर चुके हैं। इसके बाद फिल्म डॉन 3 उनके नेगेटिव किरदार को और बेहतर बनाने का मौका हो सकता है। हालांकि इमरान हाशमी एकदम दर अभिनेता है और किसी भी किरदार की भूमिका को निभाना जानते हैं।

Leave a Reply