You are currently viewing Indian Police Force Movie: दिल्ली हाट में क्यों रखा गया है अमेजॉन का 18 फीट लंबा बॉक्स, क्या है इसके पीछे का राज

Indian Police Force Movie: दिल्ली हाट में क्यों रखा गया है अमेजॉन का 18 फीट लंबा बॉक्स, क्या है इसके पीछे का राज

इन दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स का फिर चर्चा का विषय बनी हुई है। इंडियन पुलिस फोर्स फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और इस सीरीज के साथ ओटीटी डेब्यू भी कर रहे हैं। सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल मे नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ का भी वेब सीरीज डेब्यू हो रहा है। उनके अलावा कई एक्टर और एक्ट्रेस जैसे विवेक ओबरॉय और शिल्पा शेट्टी भी शो के प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। 

अगले हफ्ते होगा ट्रेलर रिलीज 

रोहित शेट्टी की फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है। अशोका ट्रेलर इसी हफ्ते आने वाला था, परंतु अगले हफ्ते तक इसे सुनिश्चित कर दी गई है। अमेजॉन के प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का प्रमोशन करने के लिए एक बेहतरीन रणनीति अपनाई गई है। जिसके अनुसार 12 शहरों में 18 फुट लंबे डिलीवरी बॉक्स को रख दिया गया है। इसमें अमेजॉन डिलीवर्स बिग एक्शन संदेश साफ-साफ लिखा हुआ है कि यह बॉक्स सीरीज का एक्शन का संकेत करती है।

यह पूरे देश में कई जगहों पर रख दी गई है, प्लेटफार्म के मुताबिक यह काफी विशाल बॉक्स नहीं है। बल्कि इसकी आम बात यह है कि यह अपने मैसेज को बयां करना चाह रही है। इसके अंदर क्या है यह भी सस्पेंस का विषय है, जो ट्रेलर लॉन्च के प्रति उत्सुकता को दर्शाता है। हालांकि इस बॉक्स के अंदर क्या है यह अभी भी जाने योग्य बात है।

D841A09B B286 4278 A39B 62017CB90C5C

कहां-कहां रखे गए हैं डिलीवरी बॉक्स?

दिल्ली हाट समिति देश के कई शहरों में इस अमेजॉन के डिलीवरी बॉक्स को रख दिया गया है। यह दिल्ली के साथ-साथ देश के कई शहर लगभग 12 जगह पर इसे रखा गया है। उनमें से गुलमर्ग, सुखना लेक, लुलु मॉल, केरल,जैसलमेर, गुजरात, कुर्ग, जुहू बीच और हैदराबाद शामिल है। यह फिल्म के उत्सुकता को दर्शाता है।

सस्पेंस की बात यह नहीं है कि यह बॉक्स के आकार कितने हैं। बल्कि यह बॉक्स अपने द्वारा कुछ संदेश को बयां करना चाहती है जो कि इस अमेजॉन बॉक्स में साफ-साफ दिखाई देता है। हालांकि जल्द ही इस बॉक्स की रिविलिंग की जाएगी। इस बॉक्स के अंदर क्या है और यह क्या संदेश देना चाहती है इसे देखने में जल्द ही हम सक्षम होंगे।

क्या है यह मिस्ट्री बॉक्स

इस मिस्ट्री बॉक्स के अंदर क्या है यह जानना अभी भी बाकी है। अगर हाल ही में अपने दिल्ली हाट का चक्कर लगाया है तो इस अमेजॉन प्राइम बॉक्स को जरूर देखा होगा। अमेजॉन प्राइम वीडियो का एक विशाल का डिलीवरी बॉक्स वहां रखा हुआ है। इस पर इंडियन पुलिस फोर्स का पोस्टर भी लगा हुआ है। यदि आप सोच रहे हैं कि इस मिस्ट्री बॉक्स में क्या है और अंदर क्या इसके अंदर राज हो सकता है। तो आपको बता दे कि यह खुलासा ट्रेलर लॉन्च के दिन ही किया जाएगा।

कब आएगा ट्रेलर 

इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर 5 जनवरी को रिलीज किया जा रहा है। इसका अनाउंसमेंट पिछले साल ही कर दिया गया था। दिसंबर माह में इसका टीजर रिलीज किया गया था और जिसका बेहतरीन रिस्पॉन्स देखने को मिला है। रोहित शेट्टी की जहां पहले वेब सीरीज और उनके कोप यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रही है। उनके कोप यूनिवर्स के हिस्से में शामिल सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी फिल्में भी शामिल है। साथी एपिसोड की इंडियन पुलिस फोर्स सीरीज एक्शन से भरपूर होने वाली है। इसमें पुलिस की टीम मुंबई से बम धमाके के मास्टरमाइंड को पकड़ने के लिए मिशन शुरू करने जाती है।

Leave a Reply