You are currently viewing Salaar Worldwide Collection: सालार का नेटवर्क ऑफिस कलेक्शन कर सकता है जवान और पठान फिल्म को पीछे

Salaar Worldwide Collection: सालार का नेटवर्क ऑफिस कलेक्शन कर सकता है जवान और पठान फिल्म को पीछे

रिबेल स्टार प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म सालार अब कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे करने जा रही है। आदि पुरुष के रिलीज के बाद प्रभास को कई आलोचनाएं का सामना करना पड़ा। आदि पुरुष के रिलीज के बाद अब सालार के साथ रिबेल स्टार प्रभास की दोबारा एंट्री हो चुकी है। यह फिल्म सफलता का जश्न मना रही है। फिल्म सालार का इंडिया में नेट कलेक्शन भले ही धीमा हो गया हो पर वर्ल्डवाइड यह बहुत तेजी से कमाई करते हुए दिखाई दे रही है। इसका नेट कलेक्शन 19 दिनों में कई फिल्म एनिमल, जवान और पठान से भी ज्यादा होने की संभावना बताई जा रही है।

रिबेल स्टार प्रभास की फिल्म ने मचाया गदर

सालार फिल्म 19 दिनों पहले यानी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज की गई थी। एक बार फिर प्रभास का सिक्का दुनिया भर में चल रहा है। दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में प्रशांत नील की फिल्म सुपरहिट हो चुकी है। इस फिल्म में प्रकाश नील के द्वारा निर्देशन किया गया और उनकी और मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन पन इंडिया रिलीज फिल्म सालार ने दुनिया भर में काफी शानदार कलेक्शन किया। 22 दिसंबर सन 2023 को रिलीज की गई फिल्म की कलेक्शन इंडिया में काफी धीमी चल रही है। 

लेकिन इस फिल्म की नेट कलेक्शन वर्ल्डवाइड 19 दिनों में काफी अच्छी दिखाई दे रही है। अन्य फिल्मों की तुलना में वर्ल्ड वाइड कलेक्शन प्रभास की फिल्म सालार काफी तेज दिखाई दे रही है। ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस ने अन्य फिल्मों के शासन को हिला कर रख दिया है।

सालार ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमाई इतने करोड़

वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में यह पठान और जवान जैसी फिल्मों से भी आगे निकलती दिखाई दे रही है। सालार की एडवांस बुकिंग से ही प्रभास की विदेश में फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है। 19 दिनों में ही प्रभास की फिल्म ने करोड़ों रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है। ओमेगल फिल्म की तरफ से बैनर के रूप के बाद फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और एडवांस बुकिंग में ही शाहरुख खान की मूवी डंकी से अधिक कलेक्शन कर लिया था। विदेश में इस फिल्म के लिए दीवानगी काफी बड़ी हुई दिखाई दे रही है। 

C7D937D0 3152 4773 972C 9BA1E6559E9C

19 दिनों में ही फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर

19 दिन पहले रिलीज हुई प्रभास की फिल्म विदेश में फंस के सर पर दीवानगी चढ़कर बोल रही है। यही वजह है कि लगभग 19 दिनों में ही प्रभास और श्रुति हसन की फिल्म ने 700 करोड़ से भी ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। इस कलेक्शन के बाद यह कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ चुकी है और भी आगे फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए दिखाई दे रही है। फिल्म क्रिकेट मनु वाला विजय बालन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े को शेयर किया है। जिसके अनुसार दुनिया भर में 19वें दिन के नेटवर्क बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को 6.005 करोड़ का बिजनेस बताया गया। 

एनिमल और पठान को कर सकता है पीछे सालार

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी हुई फिल्म सालार की दुनिया भर में टोटल कमाई अब तक 700 करोड़ तक पहुंच चुकी है। बढ़ती हुई नेट कलेक्शन को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म कई बड़े फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। एनिमल ने रिलीज के 39 में दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 900 करोड रुपए वर्ल्डवाइड कर लिया है। जबकि जवान का लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 1100 करोड रुपए के आसपास रहा था। वही पठान का दुनिया भर में नेट कलेक्शन 1050 करोड रुपए का था। माना जा रहा है कि सालार जिस तेजी से सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है, वैसे देखते हुए या गाना गलत नहीं होगा कि यह 2023 के बेहतरीन फिल्मों का रिकॉर्ड आगे चलकर तोड़ सकती है।

Leave a Reply