You are currently viewing इस डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए शाहरुख खान ने मांगी थी भीख, प्लेन पर चढ़कर नाचने को थे तैयार

इस डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए शाहरुख खान ने मांगी थी भीख, प्लेन पर चढ़कर नाचने को थे तैयार

फिल्मी जगत के सबसे बड़े कलाकारों मेरे से एक नाम शाहरुख खान है। शाहरुख खान ने बीते साल बैक टू बैक एक से बढ़कर एक फिल्म दी। लगभग सभी फिल्मों का कलेक्शन 1000 करोड़ के करीब रहा। पठान और जवान जैसी फिल्में उन्होंने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। आपको बता दे कि इतने बड़े सुपरस्टार का जीवन कठिनाइयां से भरा हुआ था। इन्हें यहां तक की एक डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए भीख मांगनी पड़ी गई। यहां तक कि वह काम करने के लिए उनके साथ प्लेन पर चढ़कर नाचने को तैयार हो गए थे।

किंग खान को मिली फिल्म 

शाहरुख खान ने साल 2023 में ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। इन फिल्मों में से दो फिल्मों ने 1000 करोड रुपए तक का बिजनेस किया है। साल की शुरुआत में उन्होंने पठान जैसी सुपरहिट फिल्म दी और फिर अंत में डंकी रिलीज हुई। इतनी सफलता के बाद शाहरुख खान को एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए भीख मांगनी पड़ गई। आपको बता दे की जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान ने बुधवार को हुए इवेंट में हिस्सा लिया था। उसे इवेंट में उन्होंने एक डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए कुछ बात कही। 

शाहरुख खान ने बुधवार को हुआ इवेंट में फिल्म मेकर मणि रत्नम भी शामिल हुए थे। वहां पर उन दोनों ने खूब मस्तियां की और शाहरुख खान ने अपने बारे में उस इंटरव्यू में बताया। उन्होंने बताया कि मणि रत्नम के साथ 1998 में फिल्म दिल से में काम कर चुके हैं। हालांकि शाहरुख खान एक बार फिर उनके साथ काम करना चाहते हैं, ऐसा उन्होंने बताया।

किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख

फिल्ममेकर मणि रत्नम के साथ पहले भी शाहरुख खान ने कई फिल्में की है। इसी के साथ शाहरुख खान ने कहा कि पिछले बार उन्होंने ट्रेन पर चढ़कर छैया छैया किया था। इस बार फिल्म में कर्मणि रत्नम के साथ काम करने के लिए प्लेन पर चढ़कर भी डांस कर देंगे। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कई बातें कही। हालांकि उन्होंने फिल्म मेकर मणि रत्नम की खूब तारीफ की। शाहरुख खान फिल्मी जगत के सुपरस्टार रह चुके हैं और उनकी बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में आ रही है।

9F9B4FCC B730 4A24 9D95 252A2F67D4BB

क्या बोले शाहरुख खान?

शाहरुख खान ने कहा, मैं आपसे रिक्वेस्ट करता हूं, मैं आपसे भीख मांगता हूं कि हर बार आप आपसे मेरे साथ एक फिल्म करने के लिए कहना चाहता हूं। मैं कसम खाता हूं कि इस बार मैं प्लेन में चढ़कर छैया छैया के लिए डांस करूंगा अगर आपने मुझे कहा तो। इस प्रकार शाहरुख खान ने फिल्म मेंकर मनी रत्नम की तारीफ की और उनके साथ फिल्म में काम करने के लिए दरख्वास्त थी। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मणि रत्नम के साथ खूब मस्ती की।

डायरेक्टर ने भी दिया जवाब

शाहरुख खान ने मणि रत्नम की पत्नी से भी रिक्वेस्ट किया कि उन्हें फिल्म में काम करने का मौका दें। उन्होंने आगे कहा गुड इवनिंग सुहासिनी। मैंने आपको उसे समय बताया था कि सोने से पहले मणि रत्नम से शाहरुख शाहरुख कहा करो। शाहरुख खान की इस रिक्वेस्ट पर पूछा गया कि क्या वह एक्टर के साथ काम करेंगे तो मणि रत्नम ने कहा कि वह ऐसा तब करेंगे जब शाहरुख खान खुद अपनी प्लेन खरीदेंगे। हालांकि प्लेन खरीदने को लेकर भी शाहरुख खान की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है।

डायरेक्टर एक्टर ने की मस्ती

इतना ही नहीं उन्होंने अपने वाणी को आगे बढ़ते हुए कहा कि मनी मुझे बताने दो कि मेरी फ़िल्में किस तरह चल रही है, कि स्क्रीन खरीदना बड़ी बात नहीं है और इस पर मणि रत्नम ने मजाक करते हुए कहा तुम चिंता मत करो मैं इस जमीन पर लाऊंगा। इस प्रकार शाहरुख खान और डायरेक्टर ने इवेंट के दौरान मजाक किया।

Leave a Reply