You are currently viewing Xiaomi ला रहा है Pink Bear वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है खूबी और कब होगा लॉन्च

Xiaomi ला रहा है Pink Bear वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है खूबी और कब होगा लॉन्च

शाओमी एक ऐसी कंपनी है जो समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्रकार के गैजेट्स और स्मार्टफोन लॉन्च करते रहती है। Xiaomi इस बार भी अपने यूजर्स को निभाने के लिए कुछ नया करने जा रही है। शाओमी के अनुसार इस बार कंपनी पिक बियर वाले फोन को लॉन्च करने जा रही है। यह फोन का डिजाइन पिंक कलर का होगा। शाओमी ने आधिकारिक जानकारी देते हुए कहा है कि इस फोन को 22 दिसंबर को लांच किया जाएगा। 

Xiaomi लॉन्च करेगा Pink Bear वाला स्मार्टफोन

Xiaomi कंपनी अपनी यूजर्स को तरह-तरह के नए-नए, आइडिया के साथ अपनी यूजर्स को लुभाने के लिए योजनाएं और नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करते रहती है। ऐसे ही इस बार भी अपने यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनी एक बार फिर नई तरीके के स्मार्टफोन लेकर आई है। खास करके लड़कियों को यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। जो लोग ऑफिस वर्क करते हैं उनके लिए फोन काफी सुंदर दिखाई देगा। इस बार कड़ी में यूजर को लुभाने के लिए पिंक बियर वाले फोन को लॉन्च करने जा रहा है।

7298BC8A 403D 4D10 9396 9DA83E495032

कब लॉन्च होगा पिक बियर वाला फोन

Xiaomi ने पिक बियर वाले फोन को लॉन्च करने की तिथि 22 दिसंबर को बताई है। बताया जा रहा है कि इस फोन को 22 दिसंबर को लांच किया जाएगा और सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को लेकर भी कुछ इमेज सामने आई है। ऊपर दिए गए इमेज को आप देख सकते हैं। इसके साथ ही अपकमिंग डिवाइस को लेकर भी कुछ फीचर्स की जानकारी सामने भी आई है। हालांकि यह फोन देखने में काफी क्यूट दिखाई देता है। खूबसूरत दिखने के साथ-साथ यह फोन काफी नई अपडेट इसके साथ  होगा। 

बियर वाले फोन की क्या खूबियां होंगी 

बेयर वाले नए फोन को डिज्नी के साथ पार्टनरशिप करके लॉन्च किया जा रहा है। डिजाइन  काफी खूबसूरत दिखाई देगा। हालांकि अभी तक का कीमत को लेकर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। बियर वाले फोन में कई प्रकार की खूबियां दी जाएगी।

  • Xiaomi Civi 3 6.5 इंच कवर्ड OLED पैनल के साथ लगाया जा रहा है। 
  • Xiaomi कंपनी के फोन में 4500 MAH की बैटरी और 67 वोल्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लगाया जा रहा है।
  • कैमरा फीचर में यह फोन 50 MP+ 8MP+ 2MP कैमरा के साथ लगाया जा रहा है। इसके अलावा फोन में कई प्रकार के फीचर्स और सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इन अन्य आइटम्स के साथ आएगा फोन 

हालांकि किसी भी फोन को लॉन्च करते वक्त उसके साथ में कई प्रकार की चीज दी जाती है। जब हम फोन के अनबॉक्सिंग करते हैं तो उसमें कई प्रकार के गैजेट समय साथ में देखने को मिलते हैं जो कि इस कंपनी से रिलेटेड होते हैं। Xiaomi जो फोन लॉन्च कर रही है उसमें निम्नलिखित आइटम्स को साथ में दिया जाएगा। हालांकि दिए गए आइटम की वारंटी भी उसके साथ ही दी जाएगी जो आपको वैरायटी कार्ड के द्वारा देख सकते हैं। 

  • कस्टम सिम इंजेक्ट पुनः
  • कस्टम स्टीकर्स
  • ट्रांसपेरेंट प्रोटेक्टिव केस
  • स्ट्रॉबेरी बियर हेड स्टैंड
  • फैशनेबल हैंगिंग चैन
  • स्ट्रॉबेरी बियर मैग्नेटिक फोन केस
  • स्ट्रॉबेरी बियर हेड होल्डर

क्या होगा फोन का प्राइस

9E77A8A1 E79D 4234 B0B2 0BCE81C4CC2D

मोबाइल फोन को अभी चीन में लॉन्च किया जा रहा है। चीन में यहां 22 दिसंबर को लांच किया जाएगा इसके बाद इसकी प्राइस का अनुमान लगाया जाएगा। हालांकि प्राइस को लेकर के अभी किसी भी प्रकार की खुलासा नहीं किया गया है। भारत में जब भी यह लॉन्च होगा उससे पहले प्राइस को बता दिया जाएगा। भारत में लॉन्च करने की किसी भी प्रकार की डेट नहीं बताई गई है। हालांकि अब फोन काफी खूबसूरत दिखाई देता है जो की नई यूजर्स और पुरानी यूजर्स के लिए काफी लुभावना है। 

Leave a Reply