You are currently viewing New Year Dhamaka Sale: KTM 390 Duke पर भारी छूट और आसान किस्तों के साथ! 

New Year Dhamaka Sale: KTM 390 Duke पर भारी छूट और आसान किस्तों के साथ! 

New Year Dhamaka Sale: नई साल के आगमन के साथ, KTM ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष धमाकेदार बिक्री शुरू की है। इस धमाकेदार सेल के तहत, KTM 390 Duke पर भारी छूट और आसान किस्तों पर उपलब्ध है। केटीएम 390 ड्यूक एक शानदार मोटरसाइकिल है जो अपने सेगमेंट में सबसे शक्तिशाली और उन्नत है। इस बिक्री के तहत, यह भारी छूट और आसान किस्तों पर उपलब्ध है। 

New Year Dhamaka Sale: KTM 390 Duke

KTM 390 Duke एक शक्तिशाली और आधुनिक मोटरसाइकिल है जो अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय है। यह ब्लॉग पोस्ट में हम इस धमाकेदार सेल के बारे में बात करेंगे और आपको बताएंगे कैसे आप इस नए वर्ष में अपनी राइडिंग एक्सपीरियंस को नए ऊचाईयों तक पहुंचा सकते हैं। तो तैयार रहें, क्योंकि हम लेकर आएंगे केटीएम 390 ड्यूक की ये नई जोरदार सेल के बारे में सभी जानकारी।

New Year Dhamaka Sale: KTM 390 Duke Down Payment

New Year Dhamaka Sale: KTM 390 Duke

इस ऑफर के तहत, आप KTM 390 ड्यूक को 3,59,270 रुपये की ऑन-रोड कीमत पर खरीद सकते हैं। यदि आप 20,000 रुपये की डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपको 3 साल के लिए 8% की ब्याज दर पर 11,686 रुपये प्रति महीने की ईएमआई देनी होगी।

यह ऑफर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है, इसलिए जल्दी करें और अपनी KTM 390 ड्यूक को इस शानदार ऑफर के साथ खरीदें।

यहां इस ऑफर के कुछ प्रमुख बिंदु दिए गए हैं:

  • भारी छूट: आप KTM 390 ड्यूक को 3,59,270 रुपये की ऑन-रोड कीमत पर खरीद सकते हैं।
  • आसान किस्तें: यदि आप 20,000 रुपये की डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपको 3 साल के लिए 8% की ब्याज दर पर 11,686 रुपये प्रति महीने की ईएमआई देनी होगी।
  • सीमित समय के लिए: यह ऑफर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है।

यह ऑफर उन लोगों के लिए विशेष रूप से फायदेमंद है जो एक नई बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन उनके पास एकमुश्त राशि नहीं है। इस ऑफर के तहत, आप एक शानदार बाइक को कम लागत पर खरीद सकते हैं।

अगर आप एक पावरफुल और स्टाइलिश बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं, तो KTM 390 ड्यूक एक बेहतरीन विकल्प है। इस ऑफर के तहत आप इस बाइक को भारी छूट और आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

KTM 390 Duke Specification

स्पेसिफिकेशन्सविवरण
इंजन399cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड
पावर44.25 bhp
टॉर्क39 Nm
ट्रांसमिशन6-स्पीड गियरबॉक्स
डिस्प्ले5-इंच TFT
फ्यूल टैंक क्षमता15 लीटर
हेडलाइटLED with DRL
सस्पेंशन (आगे)33 mm यूएसडी फोर्क्स (रिबाउंड और कम्प्रेशन एडजस्टेबल)
सस्पेंशन (पीछे)मोनोशॉक (रिबाउंड एडजस्टेबल)
ब्रेक (आगे)320 mm Single डिस्क
ब्रेक (पीछे)240 mm डिस्क
ABSडुअल-चैनल एबीएस, कॉर्नरिंग एबीएस, सुपरमोटो एबीएस
वजन168.3 किलोग्राम
अन्य विशेषताएंब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, स्लिपर क्लच, क्विकशिफ्टर, लॉन्च कंट्रोल, राइड मोड (स्ट्रीट, रेन, ट्रैक)

KTM 390 Duke Design

KTM 390 Duke Design

KTM 390 Duke सिर्फ पावरफुल बाइक नहीं है, बल्कि स्टाइल का पर्यायवाची भी है। इसका डिज़ाइन आक्रामक और बोल्ड है, जो रोड पर ध्यान खींचने के लिए ही बना है। लाल और ऑरेंज का कॉम्बिनेशन इसे स्पोर्टी लुक देता है, जो यंग राइडर्स को खासा पसंद आता है।

शार्प हेडलाइट और एंग्ज्ड फ्यूल टैंक बाइक को एग्रेसिव स्टांस देते हैं। एलईडी लाइट्स रात में बेहतरीन रोशनी देती हैं। स्प्लिट सीट्स राइडर को आरामदायक पोजीशन देते हैं। बाइक का लाइट वेट इसे फुर्तीला बनाता है, जिससे घुमावदार रास्तों पर कंट्रोल करना आसान है।

ऑरेंज और ब्लैक का कलर कॉम्बिनेशन KTM की पहचान है और 390 Duke में यह बेहद खूबसूरती से उभरता है। आक्रामक ग्राफिक्स और स्पॉन्स बाइक के रेसिंग वंश को दर्शाते हैं। कुल मिलाकर, KTM 390 Duke का डिजाइन बोल्ड, आक्रामक और स्पोर्टी है, जो सड़क पर हर किसी का ध्यान खींच लेता है।

KTM 390 Duke Features

केटीएम 390 ड्यूक बाइक में कई तरह के फीचर्स दिए गए हैं जो इसे एक बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव प्रदान करते हैं।

  • 5 इंच टीएफटी डिस्प्ले

केटीएम 390 ड्यूक में एक 5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है जो बाइक के कई तरह के फीचर्स को प्रदर्शित करता है। डिस्प्ले में स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, ईंधन गेज, गियर पोजीशन, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, टर्न इंडिकेटर और समय देखने के लिए घड़ी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

  • ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

केटीएम 390 ड्यूक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन और टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स प्रदान करती है।

  • स्मार्टफोन कनेक्टिविटी

केटीएम 390 ड्यूक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दी गई है जो आपको अपने स्मार्टफोन के म्यूजिक, कॉल और मैसेज को बाइक के डिस्प्ले पर देख और सुनने की अनुमति देती है।

  • कॉल अलर्ट

केटीएम 390 ड्यूक में कॉल अलर्ट दिया गया है जो आपको अपने मोबाइल फोन पर आने वाली कॉल के बारे में सूचित करता है।

KTM 390 Duke Top Speed
  • एसएमएस अलर्ट

केटीएम 390 ड्यूक में एसएमएस अलर्ट दिया गया है जो आपको अपने मोबाइल फोन पर आने वाले एसएमएस के बारे में सूचित करता है।

  • ईमेल नोटिफिकेशन

केटीएम 390 ड्यूक में ईमेल नोटिफिकेशन दिया गया है जो आपको अपने मोबाइल फोन पर आने वाले ईमेल के बारे में सूचित करता है।

  • टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम

केटीएम 390 ड्यूक में टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम दिया गया है जो आपको अपने गंतव्य तक पहुंचने में मदद करता है।

  • एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS):

अचानक ब्रेक लगाने पर पहियों को लॉक होने से रोकता है, खासकर गीली या फिसलन सड़क पर नियंत्रण बनाए रखने में मदद करता है।

  • स्लिपर क्लच:

स्लिपर क्लच एक ऐसा फीचर है जो तेजी से गियर कम करने के दौरान पीछे के पहिये को लॉक होने से रोकता है।

  • क्विकशिफ्टर:

क्विकशिफ्टर एक ऐसा फीचर है जो क्लच का इस्तेमाल किए बिना गियर बदलने की अनुमति देता है। 

  • लॉन्च कंट्रोल:

लॉन्च कंट्रोल एक ऐसा फीचर है जो स्टैंडस्टिल से तेजी से गति पकड़ने में मदद करता है। 

  • राइड मोड्स (स्ट्रीट, रेन, ट्रैक):

केटीएम 390 ड्यूक में तीन राइड मोड्स दिए गए हैं – स्ट्रीट, रेन और ट्रैक। ये मोड्स विभिन्न सवारी परिस्थितियों के अनुकूल बाइक के प्रदर्शन को समायोजित करते हैं।

  • हेडलाइट और टेललाइट: 

पावरफुल हेडलाइट रात में भी स्पष्ट दृश्यता प्रदान करती है, वहीं टेललाइट पीछे चलने वाले वाहनों को आपकी मौजूदगी का अलर्ट करती है।

KTM 390 Duke Engine

KTM 390 Duke Engine

KTM 390 Duke में 399cc का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है। ये इंजन 44.25bhp की पावर और 39Nm का टॉर्क पैदा करता है, जो किसी भी सड़क को हवा में बदलने के लिए काफी है। लिक्विड-कूलिंग इस पावरहाउस को गर्म होने से बचाता है, जिससे ये लंबे राइड्स पर भी थकता नहीं।

ये इंजन सिर्फ पावरफुल ही नहीं, बल्कि रिफाइंड भी है। इसका 6-स्पीड गियरबॉक्स स्मूथ गियर शिफ्टिंग का अनुभव देता है, और स्लिपर क्लच डाउनशिफ्टिंग को आसान बनाता है। क्विकशिफ्टर से क्लच दबाए बिना गियर बदलने का मजा लिया जा सकता है। लॉन्च कंट्रोल फीचर के साथ आपको स्टार्ट के समय शानदार रॉकेट लॉन्च का अनुभव मिलेगा।

केटीएम 390 ड्यूक का इंजन पावर, परफॉर्मेंस और आधुनिकता का एक बेहतरीन संयोजन है। ये तूफानी इंजन उन राइडर्स के लिए परफेक्ट है जो हवा में उड़ने की चाहत रखते हैं!

KTM 390 Duke Suspension and Brakes

KTM 390 Duke Suspension and Brakes

रफ्तार का तूफान तो उठा दिया KTM 390 Duke ने अपने इंजन से, लेकिन उस रफ्तार को कंट्रोल में रखने के लिए भी इस बाइक में कमाल की तकनीक लगी है। 

  • सस्पेंशन

33 मिमी USD फ्रंट फॉर्क्स और रिबाउंड और कम्प्रेशन एडजस्टमेंट के साथ मोनोशॉक रियर सस्पेंशन हर तरह के रास्ते पर शानदार ग्रिप और हैंडलिंग का वादा करते हैं। चाहे पहाड़ों की घुमावदार सड़कें हों या शहर के गड्ढे-खाइ, ये सस्पेंशन आपको आरामदायक और नियंत्रित सवारी का अनुभव देते हैं।

  • ब्रेक 

ब्रेकिंग के लिए इस बाइक में आगे 320mm सिंगल डिस्क और पीछे 240mm डिस्क लगाए गए हैं, जो डुअल-चैनल ABS, कॉर्नरिंग ABS और सुपरमोटो ABS के साथ मिलकर किसी भी स्पीड पर शानदार स्टॉपिंग पावर देते हैं। कॉर्नरिंग ABS खास तौर पर कॉर्नरिंग के दौरान सुरक्षा बढ़ाता है, और सुपरमोटो ABS ऑफ-रोड राइडिंग के लिए परफेक्ट है।

केटीएम 390 ड्यूक का सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ संतुलन का शानदार उदाहरण है। ये बाइक आपको रोमांचक रफ्तार का अनुभव कराते हुए साथ ही आपको सुरक्षित और कंट्रोल में भी रखती है।

KTM 390 Duke On road price In India

KTM 390 Duke On road price

भारत में, KTM 390 Duke की ऑन-रोड कीमत लगभग 3,59,270 रुपये से शुरू होती है। हालांकि, यह कीमत कई कारकों पर निर्भर करती है, जैसे कि लोकेशन, कलर ऑप्शन और डीलरशिप मार्जिन।

हालांकि, ऑन-रोड कीमत आम तौर पर एक्स-शोरूम कीमत से 15% से 20% अधिक होती है। इसका मतलब है कि दिल्ली में 390 ड्यूक की ऑन-रोड कीमत लगभग 3.54,722 रुपये से 3.77,377 रुपये के बीच हो सकती है।

यहाँ एक उदाहरण दिया गया है कि दिल्ली में KTM 390 Duke on road price का हिसाब कैसे लगाया जाता है:

  • एक्स-शोरूम कीमत: 2.97,818 रुपये
  • रोड टैक्स (दिल्ली के लिए 10%): 29,781 रुपये
  • पंजीकरण शुल्क: 2,000 रुपये
  • बीमा (थर्ड पार्टी): 7,000 रुपये
  • फास्टैग लागत: 600 रुपये

ऑन-रोड कीमत = 3,54,722 रुपये

कृपया ध्यान दें कि यह सिर्फ एक उदाहरण है और आपके द्वारा चुने गए वेरिएंट, बीमा कवरेज और आपके शहर के आधार पर लागत भिन्न हो सकती है। इसलिए, सटीक ऑन-रोड कीमत जानने के लिए अपने नजदीकी केटीएम डीलरशिप से संपर्क करना सबसे अच्छा है।

KTM 390 Duke Rival

भारतीय बाजार में KTM 390 Duke को कई चुनौतियां मिलती हैं, जिनमें से सबसे प्रमुख हैं BMW G310R, Royal Enfield Himalayan 450, Yamaha MT 15 और Bajaj Dominar 400।

Conclusion 

नए साल के धमाके में, KTM 390 Duke को अपने गैरेज में लाने का सपना अब और भी आसान हो गया है! भारी छूट और आसान किस्तों के साथ, यह बाइक अब आपके बजट में आ सकती है। अगर आप एक पावरफुल और स्टाइलिश बाइक की तलाश में हैं, तो KTM 390 ड्यूक एक बेहतरीन विकल्प है। 

नए साल के धमाके में इस बाइक को पाने का यह एक बेहतरीन मौका है। तो, जल्दी करें और इस शानदार ऑफर का फायदा उठाएं! अपने नजदीकी केटीएम डीलरशिप पर जाएं, टेस्ट राइड लें और इस शानदार बाइक को घर ले जाएं।

FAQs

Q1. ड्यूक 390 कितना एवरेज देती है?

ड्यूक 390 का माइलेज 30-35 किलोमीटर प्रति लीटर तक होता है। यह माइलेज शहरी और ग्रामीण दोनों तरह के रास्तों पर देखने को मिलता है। 

Q2. ड्यूक की हाई स्पीड कितनी है?

ड्यूक की हाई स्पीड 160 किलोमीटर प्रति घंटा तक होती है। यह स्पीड 6-7 सेकंड में पकड़ ली जाती है।

Q3. ड्यूक 390 की कीमत कितनी है?

ड्यूक 390 की एक्स-शोरूम कीमत 3,11,000 रुपये है। यह कीमत भारत के विभिन्न शहरों में अलग-अलग हो सकती है।

Leave a Reply