ट्रॉफी मिलने के बाद Munawar Faruqui ने दिखाया आपने असली रंग, कई लड़कियों को चीट करने की बात में बोले

बिग बॉस सीजन 17 का विनर मुनव्वर फारुकी के लिए, बिग बॉस का सफर इतना आसान नहीं रहा। बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी के लिए मुश्किलों का सफर था। उनकी पर्सनल लाइफ को पूरी तरह नेशनल लेवल पर उछाल दिया गया। पूरी शो के दौरान उनके नए-नए लाइफ और इवेंट के बारे में खुलासा देखने को मिला। मुनव्वर फारूकी के विनर बनने के बाद मुनव्वर के साथ उनके फैंस नहीं उनके साथ नहीं छोड़ा और विनर बनने के बाद भी उनके साथ ही खड़े रहे। हालांकि विनर बनने के बाद उन्होंने अपने बारे में कुछ बताया है।

बिग बॉस 17 के विनर रहे मुनव्वर फारुकी

हाल ही में विनर रहे मुनव्वर फारुकी, बिग बॉस के घर में आयशा खान ने मुनव्वर का कच्चा चिट्ठा खोल कर रख दिया था। मुनव्वर फारूकी के पर्सनल लाइफ के बारे में एक-एक चीज लोगों को पता चल गई थी। आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी के पर्सनल लाइफ को टीवी में उछलने पर एक भी कसर नहीं छोड़ा था। मुनव्वर फारूकी ने बताया कि बिग बॉस 17 का सफर कितना मुश्किल रहा।

267932D1 597E 4965 9441 654E95E9A147

हाल ही में मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 जीतने का जश्न मना रहे हैं। रविवार को ग्रैंड फिनाले के दौरान सलमान खान ने उन्हें इस सीजन का विनर घोषित कर दिया था। वीर घोषित करने के बाद उनके फैंस में काफी खुशियों का माहौल है और इस नाम को कमाने के लिए मुनव्वर फारूकी को काफी बदनाम भी होना पड़ा। पर इसके बाद भी उनके फैंस ने उनके साथ नहीं छोड़ा और उनके साथ ही खड़े हैं। बिग बॉस सीजन 17 में मुनव्वर फारूकी की शुरुआत दमदार कंटेस्टेंट के रूप में हुआ था, लेकिन उनका गेम आयशा खान ने पूरी तरह से बिगाड़ दिया था। आयशा खान की एंट्री के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई थी।

मुश्किलों भरा रहा विनर बनने का सफर

बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने बताया, पर उनके लिए मुश्किलों भरा रहा यह सफर। इस बिग बॉस श सीजन 17 में उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में नेशनल टीवी पर दाजिया उड़ा दी गई। मुनव्वर फारूकी का साथ उनके फैंस ने नहीं छोड़ा और विनर बनने का उनका सफ़र जारी रहा। आखिरकार मुनव्वर फारुकी निज्जित हासिल की। बिग बॉस सीजन 17 में मुनव्वर फारूकी की शुरुआत दमदार  कंटेस्टेंट के रूप में हुई थी, लेकिन आयशा खान के आने के बाद पूरा गेम ही पलट गया था और उनकी हालत खराब हो गई थी।

आयशा खान ने पलटा गेम

शुरुआत में मुनव्वर फारूकी बेहतरीन कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दे रहे थे। लेकिन आयशा खान के एक के बाद एक इल्जाम लगाने पर मुनव्वर फारुकी का सारा कच्चा छठा खोल कर रख दिया। आयशा खान ने शो में यह भी खुलासा कर दिया कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड के साथ और उनके एक्स वाइफ के साथ क्या-क्या संबंध है। उन्होंने यह सब कुछ क्लियर कर दिया कि वह किस प्रकार अपने एक्स वाइफ को धोखा दे रहे हैं। इसी के साथ-साथ एक वक्त मुनव्वर के लिए लड़कियों से रिश्ते होने के बाद भी सामने आई थी। आयशा खान ने एक के बाद एक इल्जाम लगाकर मुनव्वर का जितना मुश्किल कर दिया था।

मुनव्वर फारुकी ने बताया सच 

बिग बॉस के घर में मनावर के ऊपर कई प्रकार के आरोप लगाए गए थे। परंतु उन्होंने क्लीयरेंस देते हुए कुछ बातें कही है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने सच बताया है और उन्होंने कहा “मैं टीम में काम नहीं करता हूं। मेरी जो टीम है वह अलग-अलग लेवल्स के साथ काम करती है। इसलिए मैं जानती हूं कि वह मेरी आंखों में आंखें डालकर बोलेंगे कि हम आपको जानते हैं, आप ऐसे नहीं है, हां गलतियां होती है।

Leave a Reply