जल्द ही रिलीज होगी रणबीर कपूर की ‘रामायण’, आई सामने यह बातें 

इन दोनों एनिमल फिल्म को लेकर रणबीर कपूर की बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म रामायण में नजर आ सकते हैं। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता डायरेक्टर नितेश तिवारी रामायण का डायरेक्शन कर रहे हैं और इसी बीच एक बड़ी अपडेट निकलकर सामने आ रही है। ऐसा खबर के दौरान रामायण की शूटिंग को लेकर एक बड़ा सच सामने आया है। जिसमें यह जानकारी दी जा रही है कि कब से यह मूवी ऑन द फ्लोर हो सकती है और इसमें कौन-कौन एक्टर दिख सकते हैं।

रामायण में दिख सकते हैं रणबीर कपूर

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से लेकर एनिमल मूवी तक रणबीर कपूर हर जगह छाए हुए हैं। ऐसे में अब फंसा रणबीर कपूर को जल्द से जल्द बड़े पर्दों में देखने के लिए बेताब हैं। इसी पिक्चर रणबीर कपूर को लेकर आने वाली फिल्म रामायण को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। जिस्म मूवी की शूटिंग डिटेल्स को लेकर बाद अपडेट दिया गया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही रामायण मूवी की शूटिंग शुरू हो सकती है और उसमें बड़े-बड़े कलाकार देखने को मिल सकते हैं। हालांकि अभी फिल्म के कास्ट और करैक्टर के बारे में अन्य जानकारी रिलीज करना बाकी है। पर जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

55D60991 AE49 4FFE B2CE 03677A2A20D9

इस दिन होगी रामायण फिल्म की शूटिंग शुरू

लंबे समय से राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार निर्देशक नीतेश तिवारी ने अपने आने वाली फिल्म रामायण को लेकर बड़ी अपडेट दी है। हालांकि उनकी फिल्म रामायण खूबसूरतियां बटोर रही है। खबर के अनुसार अक्सर मूवी को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आते रहते हैं लेकिन इसी बीच फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ी जानकारी समझ में आई है। यह बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर की फिल्म रामायण की शूटिंग जल्दी शुरू की जा सकती है।

थ्री टाइम्स के मुताबिक मार्च 2024 से नितेश की फिल्म रामायण की शूटिंग ऑन द फ्लोर किया जा सकता है। खास बताया है की रामायण की शूटिंग अब अपने देश ही नहीं बल्कि लंदन के कई इलाकों में देखने को मिल सकती है। इतना ही नहीं रणबीर के लिए पहली शूटिंग शेड्यूल भी करीब सात दिन का होने वाला है जबकि केजीएफ के एक्टर यश रामायण की शूटिंग में सेकंड फेस में टीम के साथ जुड़ेंगे। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

यह कलाकार आएंगे रामायण में नजर

नितेश कुमार की फिल्म रामायण जल्द ही ऑन द फ्लोर हो सकती है। रामायण के लिए रणबीर कपूर, सई पल्लवी और यश के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं। हालांकि अभी भी इस बात की पूर्णता पुष्टि नहीं की गई है। हाल ही में यह खबर भी सामने आई है कि इस मूवी में हनुमान की किरदार के लिए सनी देओल का रोल देखा जा सकता है। हालांकि फिल्म को लेकर मल्टी स्टार रामायण की अन्य कास्ट की अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। जल्द ही हमें रामायण के अन्य कास्ट और कैरेक्टर को देखने में भी समर्थ होंगे।

आपको बता दे की नितेश कुमार की लगभग हर फिल्म हिट जाती है। जल्द ही फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू होने वाली है और बड़े पर्दे पर यह सुपरहिट होने के साथ-साथ हमारे देश के इतिहास को जानने का भी मौका मिलेगा। हालांकि नितेश तिवारी की मल्टी स्टार फिल्म रामायण की शूटिंग अभी बाकी है और जल्द ही कास्ट का अनाउंसमेंट होगा। मालूम हो कि भगवान राम के रोल के लिए रणबीर कपूर को देखने के लिए फ्रेंच काफी एक्साइटेड है और रावण के रोल के लिए यश का नाम निकलकर सामने आ रहा है। 

Leave a Reply