You are currently viewing Dabangg 4: चुलबुल पांडे के किरदार में लौटेंगे सलमान खान, इस बार साउथ का डायरेक्टर करेगा डायरेक्ट?

Dabangg 4: चुलबुल पांडे के किरदार में लौटेंगे सलमान खान, इस बार साउथ का डायरेक्टर करेगा डायरेक्ट?

हाल ही में दबंग 4 मूवी को लेकर चर्चा की जा रही है। सलमान खान की शानदार फिल्म फ्रेंचाइजी दबंग को भला कौन और कैसे भूल सकता है। Dabangg मूवी की हर फ्रेंचाइजी सुपरहिट हुई है और उम्मीद है कि दबंग 4 इसी तरह सुपरहिट होगा। पर यहां पर सवालिया उठना है कि क्या दबंग 4 दोबारा बनाया जाएगा और बनाया जाएगा तो उसका डायरेक्टर कौन होंगे। पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे की भूमिका में भाईजान फैंस के भरपूर मनोरंजन कर चुके हैं और अब तक इसकी फ्रेंचाइजी के तीन पाठ पहले ही रिलीज हो चुके हैं।

बनेगी दबंग 4

सलमान खान की फ्रेंचाइजी फिल्म दबंग की परत 4 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जो की मूवी के डायरेक्टर से जुड़ी हुई है। हालांकि फिल्म से संबंधित पहले ही तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं। सलमान खान ने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दी है दबंग भी उनमें से एक बेहतरीन मूवी मानी जाती है।

इस फ्रेंचाइजी के अब तक तीन पार्ट को रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया जा रहा है। हाल ही में ऐसी फिल्म को लेकर एक चर्चा आई है कि जल्द ही दबंग 4 की शूटिंग की जा सकती है। लंबे समय से भाईजान दबंग 4 को लेकर सुर्खियां में बने हुए हैं और इसी बीच सलमान खान की इस फिल्म के चौथे पाठ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ चुकी है जिसमें यह बताया जा रहा है कि दबंग 4 के डायरेक्टर कौन होंगे। 

यह फिल्म मेकर होगा दबंग 4 का डायरेक्टर

सलमान खान की फिल्म फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक दबंग 4 की शूटिंग जल्द ही देखने को मिल सकती है। सलमान खान की दबंग के पहले ही दो पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हो चुके हैं। लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई दबंग 3 उम्मीद के मुकाबले अपनी छाप नहीं छोड़ सारी इसके बावजूद फैंस के अंदर दबंग 4 को लेकर जबर्दस्त डिमांड देखने को मिल रहा है। फैंसी दबंग 4 को लेकर फूल नहीं समा रहे और प्रशंसक सलमान खान को जल्द से जल्द चुलबुल पांडे के किरदार में देखना चाहते हैं। 

साउथ के डायरेक्टर दबंग 4

इसी बीच तेल चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार दबंग 4 के डायरेक्टर के लिए साउथ सिनेमा के निर्देशक एटली का नाम निकलकर सामने आ रहा है। एटली बीते साल शाहरुख खान के संग जवान जैसी मेगा स्टार ब्लॉकबस्टर फिल्म कर चुके हैं। हालांकि इस बात की कोई कंफर्मेशन अभी सामने निकल कर नहीं आई है और इस मामले में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती की यही इस फिल्म के निर्देशक होंगे। लेकिन अगर ऐसा हुआ तो जाहिर से बात है कि सलमान खान की अगली फिल्म दबंग 4 जबरदस्त एक्शन से भरपूर होगी और यह सुपरहिट तो जाएगी ही। 

चुलबुल पांडे के रोल के लिए हैं सलमान

फंस गया मानना है कि चुलबुल पांडे के रोल के लिए सलमान खान खूब जस्ट हैं। यूं तो सलमान खान को हिंदी सिनेमा का प्रेम माना जाता है और सलमान खान की एक से बढ़कर एक खूबसूरत फिल्म देखने को मिलती है। लेकिन दबंग के चुलबुल पांडे के रोल में भाईजान की अनोखी पहचान है और इस किरदार में सलमान खान काफी जस्ट भी है। उनके स्टाइल और डायलॉग काफी पॉपुलर हुए हैं और उम्मीद है कि आगे भी दबंग 4 में चुलबुल पांडे के रोल में सलमान खान देखने को मिलेंगे। 

हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई खास अपडेट देखने को नहीं मिली है और इसको लेकर कोई अभी डेट भी सामने नहीं आया है। पर फ्रेंड्स के डिमांड को देखते हुए जहीर से बात है कि जल्द ही दबंग 4 शूटिंग या किसी अनाउंसमेंट को देखने का सौभाग्य मिलेगा।

Leave a Reply