You are currently viewing Poonam Pandey: मौत पर झूठा नाटक करने वाली पूनम पांडे फसी कानूनी मामले में, मौत का झूठा अफवाह फैलाने के लिए होगा केस दर्ज?

Poonam Pandey: मौत पर झूठा नाटक करने वाली पूनम पांडे फसी कानूनी मामले में, मौत का झूठा अफवाह फैलाने के लिए होगा केस दर्ज?

एक्ट्रेस पूनम पांडे को मौत की झूठा अफवाह फैलाने के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही है। झूठ का अफवाह फैलाना भारी पड़ सकता है। इसको लेकर अब पूनम पांडे कानूनी मामले में फस्ते हुए दिखाई दे रही है। पिछले दिनों पूनम पांडे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी मौत को लेकर कई खबर सुन लिए होंगे। अब खबरिया आ रही है कि मुंबई के पुलिस स्टेशन में इस तरह के निधन की न्यूज़ फैलाने को लेकर पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए लेटर भेजा गया है।

पूनम पांडे के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई

पिछले दिनों एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर कई खबर सामने आ रहे हैं। कहां जा रहा है कि अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाने के लिए पूनम पांडे का पर्दाफाश हो सकता है। पर्दाफाश होने के बाद भी अब कानूनी कार्रवाई करने की खबर सुनाई दे रही है। एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर मौत की झूठी अफवाह फैलाने के बाद आज दिन भर चर्चा का विषय बना रहा। इसको लेकर अब फेक डेथ न्यूज फैलाने को लेकर पूनम पांडे कानूनी मामलों में फस्ते हुए नजर आ रही है। 

61D4EAE4 E1A1 4E71 9FCA 941C8900C0B8

पूनम पांडे को पिछले दिनों में कई ट्वीट तथा इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से आत्मा की शांति की विनती की गई। लेकिन खबर है कि मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में पूनम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर लेटर भेजा गया है और यदि मामला सत्य है तो पूनम पांडे के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा। अब यह मामला धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है।

भारी मुसीबत में पढ़ चुकी है पूनम पांडे

पूनम पांडे के मौत का ट्वीट वायरस होते हैं, अगले दिन नहीं ट्वीट निकाल कर आई जिसमें पूनम पांडे ने अपने ही मौत का खुलासा कर दिया। जैसे ही आज दोपहर में पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने जिंदा होने का जानकारी दिया है मौत की खबर सर्वाइवल कैंसर के खिलाफ एक पर पॉलिसी बताया। उसके बाद पूनम पांडे को जमकर सोशल मीडिया पर ढोया जा रहा है। हनुमान या लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी देखने को मिल सकती है। द हिंदू से लेकर सभी न्यूज़ चैनलों में पूनम पांडे की मौत की खबर छप चुकी थी।

अपने ही मौत की खबर फैलाई 

एक्ट्रेस पूनम पांडे के दोपहर के ट्वीट के बाद उनकी मुसीबतें बढ़ती जा रही है। समाचार एजेंसी एनी की तरफ से एक लेटेस्ट ट्वीट सामने आया है जिसमें यह जानकारी दी गई है कि पुलिस के खिलाफ पुलिस शिकायत की मांग की गई है। कैन आई ने यह भी बताया है कि साइन वर्कर संगठन की तरफ से मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को 1 लीटर लिखा गया है। लेटर की एक प्रति सामने भी आ चुकी है जिसमें यह बताया गया है कि पूनम और उसकी मैनेजर के खिलाफ मौत की खबर को फैलाने के संबंध में एफआईआर दर्ज की जाए। 

इस जानकारी में बात सामने आया है कि पूनम पांडे का नाम आप कानूनी शिकंजे में फसता हुआ दिखाई दे रहा है। यदि मामला नहीं समझा तो आगे पूनम पांडे के खिलाफ केस दर्ज हो सकती है। हालांकि इस मामले को लेकर अभी पूनम पांडे की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है पर जल्द ही दिखाई दे सकता है।

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर मांगी माफी

बीते दिनों पूनम पांडे को लेकर सोशल मीडिया पर कई चर्चा हुआ है। जिसमें पूनम पांडे ने बहुत ज्यादा सिंपैथी गेम की। इस बात से यह पता चलता है कि पूनम पांडे सोशल मीडिया पर कंट्रोवर्सी का मुद्दा बनने के लिए यह बात को ट्वीट किया था। अब पूनम पांडे ने इस बात को लेकर माफी मांगी है। ऐसे शनिवार को पूनम ने सच का पर्दा उठाया है और अपने पब्लिसिटी स्टंट को लेकर माफी भी मांगी है। 

Leave a Reply