You are currently viewing मुनव्वर फारूकी ने घर पहुंचते ही मनाया बेटे के साथ बर्थडे, फैशन ने लुटाया प्यार

मुनव्वर फारूकी ने घर पहुंचते ही मनाया बेटे के साथ बर्थडे, फैशन ने लुटाया प्यार

बिग बॉस सीजन 17 के विनर का नाम घोषित हो चुका है। सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने एक और जीत हासिल कर ली है। पहले ही मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 जीतने के बाद लोगों के दिल में छाए हुए थे। बिग बॉस 17 को जीतने के बाद अपने घर यानी डोंगरी जाने के बाद लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया। किसी के साथ ही लोगों के बधाइयां आणि काम ही हुई थी कि एक और वीडियो सामने आया। वीडियो के बाद मुनव्वर फारुकी फिर जैसा का विषय बन गए हैं और लोगों के बीच खूब तारीफ हो रही है।

ग्रैंड फिनाले के विनर है मुनव्वर फारुकी

बिग बॉस सीजन 17 ग्रैंड फिनाले के विनर मुनव्वर फारुकी एक बार फिर लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहे हैं। बिग बॉस सीजन 17 जीतने के बाद है मुनव्वर की खुशियों का ठिकाना नहीं है। इन दिनों मुनव्वर फारूकी जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका जश्न चल ही रहा था कि फिर उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया। कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के एक और वीडियो शेयर करने के बाद वह फिर से चर्चा का विषय बन चुके हैं। बिग बॉस सीजन 17 जीतने के बाद है उन्होंने अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड किया।

0F169F3C 28F2 4F3B A9FC 49098F7AD3F3

28 जनवरी को बिग बॉस सीजन 17 का ग्रांड फिनाले आयोजित किया गया था। और उसी दिन मुनव्वर फारूकी का बर्थडे भी था। उन्हीं को उनके बर्थडे के दिन एक बड़ा गिफ्ट मिला। बर्थडे के दिन ही उन्हें विनर घोषित कर दिया गया। डोंगरी पहुंचते ही उनका जमकर स्वागत किया गया। उन्होंने घर पहुंचने के साथ ही अपने बेटे और अपने परिवार के साथ मिलकर बर्थडे सेलिब्रेट किया। उसके बाद में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं और वीडियो जमकर वायरल हो चुकी है।

बेटे के साथ बनाया बर्थडे

बजा देगी जब मुनव्वर फारूकी शो में थे तब उनके बर्थडे के दिन उनके बेटे ने एक स्पेशल मैसेज भेजा था। अब फारूकी घर आ चुके हैं तो उन्होंने अपने बेटे के साथ केक कट किया और बर्थडे सेलिब्रेट किया। कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अपने बेटे के वीडियो को देखकर इमोशनल हो गए थे। अब उन्होंने अपने बेटे के साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट किया और उनके पीछे बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी रखी हुई देखी जा सकती है। उनकी यह उपलब्धि को लेकर के देशभर में चर्चा हो रही है। कॉमेडियन के चेहरे पर जीत की खुशी और फैंस की बधाइयां साफ-साफ दिखाई दे रही है।

बर्थडे वीडियो के साथ हुई वायरल

मुनव्वर फारूकी ने की कटिंग करते समय वीडियो शूट किया है। अपने बर्थडे सेलिब्रेशन उन्होंने कैजुअल ड्रेस में अपने परिवार और अपने बेटे के साथ किया है। बाकी कटिंग के समय काफी कैजुअल नजर आ रहे हैं और उनके बेटे की खुशी साफ-साफ दिखाई दे रही है। फैंस ने उसे वीडियो को लेकर के जमकर तारीफ की है और डॉन बधाइयां दी है। हालांकि इन दोनों मुनव्वर फारूक की बेहद खुश नजर आ रहे हैं परंतु मुनव्वर फारुकी कि इस बिग बॉस जर्नी का सफर इतना आसान नहीं था। 

बिग बॉस की जर्नी में उन्हें कई प्रकार के उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। बिग बॉस में उन्हें कई प्रकार के ताने सुनने पड़े और साथ ही उनके कोई पर्सनल मैटर पर भी सवाल उठाया गया। पर इतने उतार-चढ़ाव के बाद भी उन्होंने बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी अपने हाथ में ले ली। पार्टी सेलिब्रेशन के दौरान उनके पीछे रखे हुए टेबल में बिग बॉस की ट्रॉफी आसानी से देखी जा सकती है। बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी देखकर फैंस खूब बधाइयां दे रहे हैं और किसी फ्रेंड ने हैप्पी बर्थडे लिखा है, तो किसी फैन ने इमोजी भेजी है।

Leave a Reply