You are currently viewing राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने किया 50 करोड रुपए दान, जानिए टीम ने क्या बताया

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने किया 50 करोड रुपए दान, जानिए टीम ने क्या बताया

साउथ के सुपरस्टार प्रभास के 50 करोड़ रुपए दान करने की खबर सामने आई है। बॉलीवुड कलाकार से लेकर साउथ सेलिब्रिटी तक राम मंदिर निर्माण के कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे हैं। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कई लोगों को निमंत्रण भी आया है और इसी बीच कई लोग दान भी कर रहे हैं। चिरंजीवी नाम बड़े दान की बात कही है और साउथ के कई स्टार्स ने राम मंदिर में दान की बात कही है। इस बीच प्रभास के 50 करोड रुपए दान करने के बाद सामने आई है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कई साउथ और बॉलीवुड कलाकार ने दान किया है। इसी बीच साउथ रिबेल स्टार प्रभास को लेकर खबर सामने आई है कि प्रभास 50 करोड रुपए खाने-पीने और दान कर रहे हैं। अब इस बार इस खबर पर एक्टर टीम का रिएक्शन सामने आया है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हजारों भक्त शामिल होने जा रहे हैं। खबर यह है कि देश के कई बड़े-बड़े हस्तियां शामिल होने जा रही है और इतना ही नहीं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राम मंदिर निर्माण के लिए ध्यान भी किया जा रहा है।

1B645638 A8F9 4B88 9E12 F7512D1E80FD

बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ने राम मंदिर निर्माण के लिए दान किया है और आगे भी कर रहे हैं। जब यह खबर सामने आई की प्रभास 50 करोड रुपए दान कर रहे हैं तो सोशल मीडिया पर प्रभास की खूब तारीफ की जा रही है। लेकिन अब इस खबर का पर्दाफाश एक्टर के टीम ने किया है। फिल्म को लेकर एक्टर की टीम ने छुपी तोड़ी है। 

क्या है 50 करोड रुपए दान का सच

बताया जा रहा था कि राम मंदिर को लेकर एक्टर प्रभास ने डोनेशन किया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही थी और कई लोगों ने स्नान की वजह से उनकी तारीफ भी की है। 50 करोड रुपए का दान करने वाली बात आंध्र प्रदेश के मा चिरला जग्गी रेड्डी ने कहीं। उन्होंने अपने एक भाषण में दावा किया कि प्रभास 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम में खर्च उठाने का फैसला किया है। इतना ही नहीं टीम ने बताया कि एक्टर प्रभास की टीम ने इस खबर को लेकर के चुप्पी तोड़ने की बात कही है। एक्टर की टीम ने कहा कि उनकी तरफ से कोई 50 करोड रुपए का दान नहीं किया जा रहा है बल्कि यह सब अफवाह है।

 कार्यक्रम में होंगे यह स्टार शामिल

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम संपन्न होने जा रहा है और इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के कई स्टार शामिल होने जा रहे हैं। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में रजनीकांत, चिरंजीवी, धनुष और अन्य सितारे शामिल होने जा रहे हैं। इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर के कई बातें सामने आ रही है। 22 जनवरी को किया जाने वाला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद 23 जनवरी को राम मंदिर आम जनता के दर्शन के लिए खुला रहेगा। देशभर से इस दिन भक्त दर्शन करने को जा सकते हैं।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, कंगना रानोत, जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, अनुष्का शर्मा और कई अन्य बॉलीवुड कलाकार समझ में शामिल होने जा रहे हैं। इसी के साथ-साथ कई क्रिकेटर्स खिलाड़ी और राजनेता भी शामिल होने जा रहे हैं। मशहूर हस्तियों का नाम राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के संबंध में आ रहा है। कहां जा रहा है कि राम भक्त के साथ-साथ सामाजिक संस्कृति को मजबूत बनाने की बात कर रहे हैं। हालांकि राम मंदिर कार्यक्रम के बाद राम मंदिर का निर्माण कार्य पुनः शुरू हो जाएगा

Leave a Reply