You are currently viewing रिलीज होने जा रही 2024 की सबसे बड़ी फिल्म Kalki- 2898AD

रिलीज होने जा रही 2024 की सबसे बड़ी फिल्म Kalki- 2898AD

दीपिका पादुकोण और साउथ सुपरस्टार प्रभास की जोड़ी कुछ महीनो के बाद फिल्मी पदों पर आने वाली है। 2024 की सबसे बड़ी फिल्म कलकि रिलीज हो सकती है। हाल ही में मेकर ने प्रोजेक्ट के की रिलीज को आगे बढ़ा दिया है और अब यह मूवी इस तारीख को रिलीज होने जा रही है। जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म सिनेमा में रिलीज की जाएगी और इसका इंतजार फैंस कई महीनो से कर रहे हैं। दोनों नाग अश्विन की सफाई फिल्म में पहली बार काम करने जा रहे हैं। 

कलकि फिल्म की रिलीज डेट हुई पोस्टपोनड

दीपिका पादुकोण साल 2024 में नए एक्टर्स के साथ पर्दे पर नजर आने वाली है। दीपिका के आने वाले फिल्मों में, सबसे बड़ी फिल्मों में से एक कलकि है। हालांकि अभी हाल ही में रिलीज हुई प्रभास की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गदर मचा रही है। कहां जा रहा है की फिल्म 1000 करोड रुपए का आंकड़ा भी टच कर सकती है। रिबेल स्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण नाग अश्विन की फिल्म में पहली बार काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम कलकि के अलावा प्रोजेक्ट के भी है।

दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी को सही-पाई फिल्म में देखने के लिए फैंस काफी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब जो हम  आपको बताने जा रहे हैं, उससे वह थोड़ा सा निराश जरूर हो सकते हैं। 2024 में रिलीज होने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के के रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है।

32B3D424 898F 4EA4 9549 CD7561C22EAC

कब आएगी दीपिका- प्रभास की फिल्म

 दीपिका पादुकोण और प्रभास की आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के की रिलीज डेट को हाल ही में पोस्टपोन कर दिया गया है। ऐसे में अब आपको दोनों जोड़ी को देखने के लिए कुछ लंबा इंतजार करना होगा। हालांकि जल्द ही फिल्म पर्दों पर नजर आ सकती है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास के अलावा भी कई बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म को 2024 की शुरुआती महीना में सिनेमाघर में रिलीज होने वाला था। लेकिन तारीख को पोस्टपोन कर दिया गया है।

इस दिन सिनेमाघर में देगी दस्तक

हालांकि फिल्म प्रोजेक्ट के की रिलीज को बदलने की घोषणा कर दी गई है। प्रोजेक्ट के फिल्म के पोस्टपोन की घोषणा के बात खुद फिल्म के लीड एक्टर प्रभास ने अपने एक नई पोस्ट के साथ की है। इस पोस्ट में लिखा हुआ है फिल्म रिलीज का डेट 9 मई 2024 है। अन्य फिल्म इस दिन रिलीज होने जा रही है और अब दीपिका पादुकोण और प्रभास के इस मूवी को वर्ल्ड वाइड 9 मई को रिलीज किया जाएगा। अब फ्रेंड्स इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा इंतजार कर सकते हैं लेकिन फिल्म को देखने में दिलचस्पी बढ़ते ही जा रही है।

प्रोजेक्ट के की रिलीज डेट क्यों की गई पोस्टपोनड

हाल ही में प्रभास ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें कैप्शन में लिखा गया है कि भविष्य का काउंटडाउन अब शुरू हो चुका है। कल्कि वर्ल्डवाइड थिएटर में 9 में को आएगी। यानी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रोजेक्ट के केमिकल्स अपनी फिल्म की बिग बजट मूवी को सोलो रिलीज करना चाहते थे। इसके अलावा फिल्म की रिलीज को अब पोस्टपोन कर दिया गया है।

 हालांकि 22 दिसंबर को हाल ही में रिलीज हुई प्रभास की फिल्म सालार ब्लॉकबस्टर बिजनेस कर रही है और साथ ही कुछ ही दिनों में दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर भी रिलीज होने जा रही है। इन्हीं बात को लेकर फिल्म के डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। हालांकि प्रोजेक्ट के में दीपिका पादुकोण और प्रभास और अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हसन भी देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply