पुलकित और कृति की हुई सगाई, फैंस ने दी बधाईयां

पुलकित और कृति दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं। काफी टाइम से पुलकित और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कई फैंस इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं और इन दोनों के जोड़े की चर्चा कई दिनों से चल रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर से पता चला है कि पुलकित और कृति की आपस में सगाई हो चुकी है। फ्रेंड्स इस बात को लेकर बधाइयां दे रहे हैं।

काफी समय से डेट कर रहे थे पुलकित और कृति

पुलकित और कृति काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दिनों सोशल मीडिया में इन दोनों जोड़ों को लेकर के काफी चर्चाएं हैं। यह पता चला है कि दोनों की प्लानिंग कई दिनों पहले से थी। इन दिनों बॉलीवुड में इन दोनों की कई चर्चाएं हो रही है और यह कपल बॉलीवुड लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में इन दोनों को लेकर के एक गुड न्यूज़ सामने आया है जिससे फैंस बहुत ही खुश है और जश्न मना रहे हैं। दोनों ने उसे बात को लेकर सोशल मीडिया में तस्वीर भी सजा की है जिसे देखकर फैंस को बधाइयां दे रहे हैं।

513A7A6F 5280 4945 8B8D 8A86B07CC7D1

सेरिमनी और रोका से तस्वीर आए सामने

पुलकित सम्राट और कृति एक दूसरे को लगभग चार सालों से डेट कर रहे थे। दोनों के बीच खुशियों का माहौल है। इस रिलेशनशिप को लेकर के यह बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि देशभर में कई चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन दोनों के रिलेशनशिप पर पॉजिटिव रिलेशनशिप की ओर इशारा करती है जिसे कई लोग फिल कर पाते हैं। इन दोनों ने ऐसे रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए तैयारी कर ली है। 

अंगूठी फ्लांट करते दिखा कपल

सोशल मीडिया पर रिया लूथरा की तरफ से दोनों कपल की कई तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों से साफ-साफ पता चलता है कि यह दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और रिलेशनशिप को आगे बढ़ना चाहते हैं। इन सभी तस्वीरों में से कुछ तस्वीरों में वह अपने फैमिली के साथ दिखाई दे रहे हैं। दोनों के चेहरे पर रौनक दिखाई दे रही है जो की एक दूसरे के इंगेजमेंट की है। यह दोनों इंगेजमेंट से बहुत खुश है। साथी सोशल मीडिया पर यह फोटो लोगों के पास जा रही है और वायरल हो रही है। उसे पिक्चर में पुलकित कृति को अपने बाहों में लिए हुए हैं। 

फोटो सेशन में पुलकित कृति को अंगूठी पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंगूठी पहनते समय फोटो क्लिक किया गया है और उन तस्वीरों को पुलकित ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। आप चाहे तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर के उन तस्वीरों को देख सकते हैं। हालांकि उनके इस पोस्ट में लोग बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं और साथ ही साथ है कई सुपरस्टार भी उनको बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो पोस्ट करते के साथ ही यह चर्चा का विषय बन चुका है।

 इस प्रकार हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

पुलकित और कृति एक साथ फिल्मों में काम किया करते थे। वीर दी वेडिंग और पागलपंती फिल्म में इन दोनों ने एक साथ काम किया। इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म के सेट पर ही हुई। आपको बता दे की एक तरह से यह दोनों रिलेशनशिप में पहले से ही आते हैं। हां लेकिन का रिलेशनशिप दूर का है। इनकी लव स्टोरी की शुरुआत होते ही उनकी डेट की खबर फैल चुकी थी। लगभग 4 साल से या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि अब यह फाइनली शादी करने का डिसीजन ले चुके हैं।

Leave a Reply