You are currently viewing Dunki Movie Collection: 500 करोड़ टच करने जा रही डंकी, 21 दिनों में वर्ल्ड वाइड किया इतना कलेक्शन

Dunki Movie Collection: 500 करोड़ टच करने जा रही डंकी, 21 दिनों में वर्ल्ड वाइड किया इतना कलेक्शन

हाल ही में शाहरुख खान की रिलीज हुई फिल्म दुनिया भर में सुपरहिट हो रही है। फिल्म की कमाई की रफ्तार दिन प्रतिदिन स्लो हो रही है। हालांकि फिल्म दुनिया भर में कलेक्शन के मामले में काफी आगे है और भारत में भले ही इसकी स्पीड स्लो हो गई हो, लेकिन दुनिया भर में यह कलेक्शन कर रहा है। रिलीज होने के 21 दिन बाद भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन में डंकी की कमाई हो रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है की फिल्म लगभग 500 करोड रुपए का आंकड़ा टच कर जाएगी। लेटेस्ट आंकड़ों के जरिए आसानी से अंदाज लगाया जा सकता है की फिल्म कुछ दिनों में 500 करोड़ की आंकड़े को छू जाएगी।

वर्ल्डवाइड डंकी ने किया इतने करोड़ की कमाई

शाहरुख खान की रिलीज हुई फिल्म डोंकी के 3 सप्ताह का सफर तय हो चुका है। फिर भी फिल्म की कलेक्शन हर करने को तैयार नहीं है। 3 सप्ताह के बाद भी वर्ल्डवाइड में फिल्म का कलेक्शन काफी तेजी से बढ़ रहा है। इन तीन वीक में भी डंकी की कमाई का सिलसिला काफी शानदार तरीके से चल रहा है। हालांकि फिल्म ने शुरुआती दो हफ्तों में दुनिया भर में अच्छी खासी कमाई की। उसके बाद फिल्म की कमाई का स्तर नीचे आ चुका है और काफी कम कमाई कर रही है। 

ऐसे बीच शाहरुख खान की फिल्म डंकी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का ताजा रिपोर्ट सामने आ चुका है। आईए जानते हैं की फिल्म ने शुरुआती दौर में और रिलीज होने के कि दोनों के बाद भी क्या कलेक्शन किया है और किस तरह की कलेक्शन आगे बढ़ रही है। हम यह भी जानेंगे कि आगे आने वाले समय में शाहरुख खान की मूवी कितने करोड़ की कलेक्शन तक पहुंच जाएगी।

हर नहीं मान रही डंकी 

कलेक्शन को लेकर दुनिया भर में रिलीज के तीसरे सप्ताह में भी एंट्री के साथ शाहरुख खान की फिल्म डंकी की कमाई की रफ्तार बढ़ रही है। दुनिया भर में फिल्म इंटरनेशनल मार्केट में कमाई कर रही है। हालांकि इंटरनेशनल मार्केट में रफ्तार कम हो चुका है। इसके बावजूद डंकी ने धीरे-धीरे सही पर दुनिया भर में शानदार तरीके का कारोबार किया। अभी भी कहीं पर्दों पर या फिल्म लगी हुई है और अच्छी कलेक्शन कर रही है। ऐसे में जानने वाली बात है की फिल्म डंकी के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तरफ तो मार्क्स की तरफ से इस मामले की ताजा जानकारी दी गई है।

C5C35F64 7BBD 4340 ABB2 CD1B8CAA3536

500 करोड़ टच कर सकती है टंकी 

फिल्म रिलीज होने के 21 दिन के अंदर इंटरनेशनल मार्केट में कुल 452.87 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन हो चुका है। हालांकि आगे आने वाले समय में फिल्म और अच्छे प्रदर्शन नहीं करने वाली क्योंकि इसकी रफ्तार कम हो चुकी है। पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 500 करोड़ के कलब में भी एंट्री ले सकती है। हालांकि शाहरुख खान की इस फिल्म के आगे का सफर इतना आसान नहीं होने वाला है।

3 हफ्ते में ऐसा रहा डंकी फिल्म का सफर

फिल्म रिलीज की शुरुआती दिनों में डंकी फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया ‌। पहले वीक का कलेक्शन 283.15 करोड़ था, दूसरे वीक का कलेक्शन 126.76 करोड़, तीसरी वीक का कलेक्शन 42. 98 करोड़ हुआ। इस प्रकार डंकी मूवी का कुल कलेक्शन 452.87 करोड रुपए हो चुका है। माना जा रहा है की फिल्म आगे जाकर 500 करोड़ के आंकड़े को भी छू सकती है।  फिल्मों की रिलीज से डंकी पर आगे असर पड़ सकता है। कुछ फिल्में जैसे मैरी क्रिसमस और रितिक रोशन की मूवी भी रिलीज होने जा रही है। सिर्फ इतना ही नहीं साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म भी रिलीज होने जा रही है। जिससे डंकी की कमाई पर असर देखा जा सकता है।

Leave a Reply