You are currently viewing इंटरनेशनल लेवल पर भी 12th फेल का जलवा, विक्रांत मैसी की फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

इंटरनेशनल लेवल पर भी 12th फेल का जलवा, विक्रांत मैसी की फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

फिल्म 12th फेल शिक्षा देने वाली मोटिवेशनल फिल्म है। जिस फिल्म ने रिलीज होते के साथ ही देश के लोगों का दिल जीत लिया है। लोगों को यह फिल्म बहुत अधिक पसंद आ रहा है। इस फिल्म में दोनों कैरेक्टर की बहुत अधिक तारीफ की गई है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर की परफॉर्मेंस से सजी यह फिल्म रिलीज के 2 महीने बाद भी नई-नई उपलब्धियां को हासिल कर रही है। हाल ही में इंटरनेशनल लेवल पर भी फिल्म ने नाम हासिल किया है।

इंटरनेशनल लेवल पर छाई 12th फेल

फिल्म 12th फेल एक्टर विक्रांत मेस्सी के  रिलीज के बाद अभी तक चर्चा में बनी हुई है। हालांकि फिल्म को रिलीज हुए लगभग 2 महीने हो चुके हैं परंतु फिल्म हिम्मत हारने का नाम नहीं ले रही है। 12th फेल फिल्म ने अच्छा पैसा कलेक्ट कर लिया है और साथ ही साथ फैंस के दिलों को भी जीत लिया है। इस फिल्म के कैरेक्टर सोंग्स और स्टोरी लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं और यह लगातार सुर्खियां बटोर रही है। बड़े-बड़े सितारे मूवी की तारीफ कर रहे हैं और इससे पीछे नहीं है रहे हैं। 

अब तक फिल्म ने सिनेमाघर में 2 महीने में अच्छी कमाई कर ली है और बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिला है। अब यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर भी अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है। हाल ही में इंटरनेशनल लेवल पर भी फिल्म के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं और इसकी स्टोरी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

12th फेल को स्टैंडिंग ओवेशन

फिल्म ट्वेल्थ फैल डायरेक्टर की विनोद चोपड़ा की फिल्म है ‌। हर कोई इस फिल्म को लेकर बात कर रहा है। फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और तब से लेकर अभी तक फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का जादू इंटरनेशनल लेवल पर चढ़ चुका है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में 12th फेल को एशिया यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया है। इस दौरान फिल्म को ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पांस तो मिला ही बल्कि स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला है। विद्युत विनोद चोपड़ा किया फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर बेहतरीन परफॉर्मेंस करते हुए दिखाई दे रही है।

12th फेल की हुई अच्छी कमाई

27 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म भारत में सुर्खियां बटोर चुकी है और साथ ही अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुके हैं। 12th फेल फिल्म लगभग 50 करोड रुपए के आसपास का कलेक्शन रहा है। एशिया यूरोप यंग सिनेमा फेस्टिवल मकई में विक्रांत मैसी मेधा शंकर स्टार 12th फेल देखने वालों ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया है। विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म को लेकर तारीफ की गई और उनके लिए एक प्राऊड मोमेंट वीडियो शेयर कर बताया कि 12th फेल ने इंटरनेशनल टेस्ट भी पास कर लिया है। 12th फेल को कंगना रनौत की तेजस के साथ रिलीज किया गया था।

12th फेल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म 12th फेल रिलीज होने के बाद अभी तक अच्छा कलेक्शन कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने शानदार कलेक्शन किया है और 12th फेल का नाम डोमेस्टिक कलेक्शन 50 करोड़ के आसपास रहा है। फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर भी कमाई जारी कर रही है। लोगों को फिल्म की कहानी बहुत ही अधिक पसंद आई है जो की 12th फेल रियल लाइफ बेस्ट स्टोरी है। यह फिल्म उन लाखों स्टूडेंट के स्ट्रगल को दिखाता है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा की तैयारी करते हैं और क्लियर नहीं कर पाते। यह फिल्म रियल लाइफ से रिलेटेड है जिससे लोग इसको अपने लाइफ से रिलेट कर पा रहे हैं। आईएएस बनने की चाह में साल एग्जाम देते हैं लेकिन यह फिल्म सीख देती है कि मुश्किल वक्त में भी हमें हिम्मत नहीं हरनी चाहिए। 

Leave a Reply