You are currently viewing Ram Mandir Ceremony- अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाएंगे संजय दत्त, कहां ‘क्यों नहीं जाएंगे’

Ram Mandir Ceremony- अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाएंगे संजय दत्त, कहां ‘क्यों नहीं जाएंगे’

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने जा रहा है। वर्तमान में इस कार्यक्रम को लेकर सभी एक्टर्स और सेलिब्रिटी को निमंत्रण दिया जा रहा है। हाल ही में संजय दत्त को निमंत्रण दिया गया और यह चर्चा का विषय बना हुआ है। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिंदी सिनेमा के तमाम सेलिब्रिटी भी सम्मिलित होंगे। ऐसे बीच संजय दत्त को भी निमंत्रण दिया गया और उन्होंने राम मंदिर के इस प्रोग्राम को लेकर अपने राय रखी है।

राम मंदिर उद्घाटन को लेकर क्या बोले संजय दत्त

बॉलीवुड जगत के खलनायक संजय दत्त को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में उन्होंने अपने किरदार अधीरा को निभाया था। संजय दत्त हिंदी सिनेमा के कलाकारों को रास्ता दिखाने का कार्य किया है। हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता जिनके बारे में जिक्र करते हैं और वह संजू बाबा के नाम से जाने जाते हैं। यहां तक कि जिनके ऊपर फिल्में भी बन चुकी है। हाल ही में संजय दत्त को बिहार के गया में देखा गया है जहां उन्होंने अपने पूर्वजों का पिंडदान किया। 

पिंडदान के दौरान उनसे राम मंदिर को लेकर कुछ सवाल पूछे गए। ऐसे सवालों के दौरान उन्होंने कुछ जवाब दिए जिसे सुनकर उनके फैंस बहुत खुश होंगे। जिस पर वेलकम 3 कलाकार ने अपनी राय रखी है और बताया है कि इसका क्या महत्व है। संजय दत्त बॉलीवुड जगत के बड़े कलाकार हैं, जो अपनी बात को बिना किसी रुकावट के कहना जानते हैं।

4C2F0917 A8AE 4EF9 8AA4 97D8D9FB6BF7

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे संजय दत्त

हाल ही में संजय दत्त से कुछ सवाल पूछे गए। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि संजय दत्त अभी बिहार के गया में मौजूद है। हाल ही में वे अपने पेरेंट्स का पिंडदान करने गए हुए हैं। उन्हें बिहार में प्रकार पत्रकारों ने राम मंदिर का उद्घाटन को लेकर कुछ सवाल पूछा। उन सवालों में उन्होंने कुछ जवाब दिया है जिसे सुनकर फैंस बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा बहुत अच्छी बात है जो यह होने जा रहा है। इस दौरान एक्टर ने जोरों शोरों से जय भोलेनाथ के नारे भी लगाए हैं। इससे पहले एयरपोर्ट पर एक्टर से राम मंदिर का उद्घाटन में शामिल होने के बारे में पूछा गया था। तो उन्होंने अंदाज में कहा क्यों नहीं जाएंगे जरूर जाएंगे।

संजय दत्त से पूछे गए राम मंदिर को लेकर सवाल

हाल ही में एयरपोर्ट पर संजय दत्त से कुछ सवाल पूछे गए जो की राम मंदिर से संबंधित है। उनसे पूछा गया कि वह इस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं या नहीं। तो उन्होंने जवाब दिया है कि हम बिल्कुल जाएंगे और इससे साफ जाहिर होता है कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में संजय दत्त शामिल होने के लिए काफी उत्सुक हैं। कुछ ही दिनों में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने जा रहा है और बता दे की आने वाले समय में संजय दत्त सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम 3 नजर आने जा रही है। हालांकि वेलकम 3 में कई सारे स्टार मौजूद है।

इन सेलेब्स को भी मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में निमंत्रण

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का भव्य आयोजन होना है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड स्टार हो और सेलिब्रिटी को निमंत्रण दिया गया है। कई बॉलीवुड स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर इस चीज को लेकर इनविटेशन कार्ड भी शेयर किया है। कंगना राणावत से लेकर सोनू निगम तक सभी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। तमाम सेलिब्रिटी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर रजनीकांत, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, रणदीप हुडा, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, सनी देओल, आयुष्मान खुराना, सोनू निगम और प्रभास जैसे तमाम फिल्मी कलाकार शामिल है।

Leave a Reply