You are currently viewing Bagheera Teaser out: श्रीमुरली के फैंस का खत्म हुआ इंतजार

Bagheera Teaser out: श्रीमुरली के फैंस का खत्म हुआ इंतजार

श्रीमुरली के फैंस जो काफी समय से Bagheera Teaser का इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार अब खत्म हो चुका है, हाल ही में श्रीमुरली के जन्मदिन पर बघीरा मूवी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीजर अपने फर्स्ट लुक में कंटारा मूवी की वाइब दे रहा है जबकि टेलर के मिड से लेकर एंड तक आपको इसमें KGF और पुलिस वाला गुंडा की झलक भी देखने को मिल जायेगी लेकिन bagheera की कहानी इन सभी फिल्म्स की कहानी अलग होने वाली है।

फिल्म के टीजर में श्री मुरली एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे है। इसके अलावा इस टीजर में सबसे अच्छी बात यह देखने को मिली है कि श्री मुरली पुलिस इंस्पेक्टर होने के साथ-साथ इस मूवी में एक सुपर हीरो का किरदार भी निभाने वाले हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप बघीरा का टीजर देखोगे तो आप उन्हें एक अलग ही अवतार में पाएंगे जो काम फिल्म का हीरो पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में नहीं कर पाता वो  काम वह सुपर हीरो बनकर पूरा करेगा। एक्शन और थ्रिल पसंद करने वाले लोगों को यह मूवी काफी पसंद आने वाली है।

Bagheera Movie Story In Hindi

Bagheera Teaser

बघीरा मूवी के टीजर को देखने के बाद हम आपको एक अंदर की बात बताने वाले हैं, जो फिल्म की स्टोरी (Bagheera Film Story) से जुड़ी हुई है तो चलिए हम आपको फिल्म की स्टोरी के बारे में कुछ बताते हैं।

Bagheera Movie Teaser देखने के बाद आप सभी जान गए होंगे कि इस फिल्म में श्री मुरली एक पुलिस वाले के किरदार में है। वह पुलिस वाला जो अपराध से लड़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, पर उसके साथ फिल्म में कुछ ऐसा होने वाला है कि उसके कुछ सीनियर होंगे जो उसे पुलिस की वर्दी में लोगों को मारने और विलन का सामना करने से रोकेंगे। तब वह पुलिस वाला लोगों से बचते हुए अपराध से लड़ने के लिए पुलिस इंस्पेक्टर की ड्यूटी के साथ-साथ सुपर हीरो की ड्यूटी भी निभाना शुरू करेगा।

इस फिल्म की कहानी काफी अलग होने वाली है, क्योंकि टेलर के अंदर हमें एक लड़की को जलाते हुए भी दिखाया गया है। पहले सीन में तो कोई उसे बुरी तरह घसीट कर ले जाता है और उसके बाद उसे जिंदा जला देता है इससे पता चलता है कि इस मूवी में सोशल इश्यूस को बताया जाएगा। इस मूवी में काफी मारधाड़ और violence होने वाला है इसलिए यह मूवी बच्चों के लिए तो बिल्कुल नहीं है।

Bagheera Movie Trailer Review In Hindi

Bagheera Teaser image 1

बघीरा मूवी का टीजर (Bagheera Movie Trailer) रिलीज हुए लगभग 9 घंटे हुए हैं और अब तक इस टीजर पर 3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं,जिससे यह पता चलता है कि श्री मुरली कि इस फिल्म का इंतजार फैंस कितनी बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म की बात की जाए तो इसकी सिनेमैटोग्राफी हॉम्बले फिल्म की हर फिल्म की तरह है।

हमें पहले जिस तरह केजीएफ देखने को मिली थी उसी तरह यह फिल्म भी हमें ब्लैक थीम में देखने को मिलेगी कुछ फैंस का कहना है, कि यह फिल्म केजीएफ यूनिवर्स का पाठ है लेकिन यह केजीएफ यूनिवर्स का पाठ है या नहीं, अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बघीरा फिल्म की कहानी प्रशांत नील ने लिखी है तो यह फिल्म शायद केजीएफ यूनिवर्स से कनेक्ट हो सकती है। केजीएफ यूनिवर्स के अंदर केवल केजीएफ की फिल्में आएंगी इसके अलावा कोई और फिल्में नहीं आ सकती आने वाले समय में सालार ,बघीरा जैसी जितनी भी फिल्में रिलीज होगी वह सब केजीएफ यूनिवर्स से अलग होगी।

यह फिल्म काफी धांसू होने वाली है इस फिल्म में फैंस को काफी अच्छे वीएफएक्स शॉट भी देखने को मिल सकते हैं उसी के साथ जिस सीन में लड़की को जलते हुए दिखाया गया है ,वह भी बहुत बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है। Bagheera Movie Teaser में अभी बाकी एक्टर्स की एक्टिंग तो नहीं दिखाई गई और ना ही कोई डायलॉग बताया गया है, यह फिल्म सभी भाषाओं में रिलीज की जाएगी शायद इसीलिए टीजर को बिना डायलॉग का रखा गया है।

Leave a Reply