You are currently viewing Bigg Boss की X कंटेस्टेंट जल्द ही बन जाएगी मां, इतने महीने से है प्रेग्नेंट

Bigg Boss की X कंटेस्टेंट जल्द ही बन जाएगी मां, इतने महीने से है प्रेग्नेंट

सलमान खान के द्वारा होस्टेड शो बिग बॉस में सीजन 9 में प्रिया मलिक ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया था। हाल ही में सीजन 9 में शामिल प्रिया मलिक चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि अपने पति करण बक्शी के साथ अपने पहले बच्चे का जोरदार वेलकम करने वाली है। प्रिया मलिक ने हाल ही में हुई बातचीत के दौरान बताया है कि वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। उन्होंने बातचीत नहीं अभी बताया है कि किस प्रकार उनसे मिसकैरेज हुआ था। 

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बनेगी मां

हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि टीवी की दुनिया में एक और खुशखबरी सामने आने वाली है। कुछ दिनों पहले सुहानी सी एक लड़की नमक फेमस सीरियल की फेम रात्रि रानी ने शादी के 3 साल बाद बेटे को जन्म दिया। उनके बाद अब जल्द ही एड्रेस और शेयर प्रिया मलिक के घर में खुशियां आने वाली है क्योंकि प्रिया मलिक जल्द ही अपने बेबी को जन्म देने की तैयारी हो चुकी है। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 9 का हिसाब ले चुकी है और साथ में एक खास बातचीत के दौरान यह पता चला है कि वह इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में है।

7CB328DF 150B 416B AD0A 826788236D25

एक्ट्रेस प्रिया मलिक ने यह भी बताया है कि वह अपनी पहली संतान का स्वागत कब करने वाली है। बिग बॉस की कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। हाल ही में ही टाइम से खास बातचीत में प्रेगनेंसी की खबर को खुद एक्ट्रेस ने कंफर्म किया है और कुछ और बातें भी शामिल की है। उन्होंने अभी बताया है कि कैसे वह साल बीते जब शुरुआत में प्रेग्नेंट हुई थी। 

जल्द ही बनेंगे प्रिया मलिक मां

प्रिया मलिक ने बताया है कि जल्द ही वह अपने पहले संतान का स्वागत करने वाली है। और उन्होंने यह भी बताया कि शुरुआती 3 महीने में उनका कैसे मिसकैरेज हो गया था और उन्होंने अपने बच्चों को खो दिया था। ऐसे में इतनी जल्दी दोबारा प्रेग्नेंट होना उनके लिए भी सरप्राइज था और प्रिया मलिक ने इंटरव्यू के दौरान काफी कुछ कहा।

 उन्होंने कहा कि “ हमने दोबारा इतनी जल्दी बेबी प्लान करने के बारे में नहीं सोचा था। मैं बीते साल की शुरुआत में प्रेग्नेंट हुई थी। जब हमें यह पता चला तो हम बहुत खुश थे और हमने सोचा था कि दिल खोलकर स्वागत किया जाए। मैं हमेशा से मां बनना चाहती थी तो यह बहुत नेचुरल सी बात है। अब उम्र के उसे पड़ाव पर हूं जहां मुझे पता है कि मेरे पास प्रेगनेंसी के लिए बहुत समय नहीं है। मैं तो अपने एक भी फ्रीज करवाने की सोच रही थी लेकिन नेचरली प्रेग्नेंट हो गई। उसके बाद हमने शुरुआती 3 महीने में ही अपना बच्चा खो दिया था।”

अल्ट्रासाउंड किसी परीक्षा से काम नहीं- प्रिया मलिक 

अपनी प्रेगनेंसी के इस दौर में उन्होंने काफी कुछ बताया और शेयर किया है। प्रिया मलिक ने अपने उन मुश्किल बड़े दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि भले ही लोग प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हैं लेकिन मिसकैरेज के बारे में बात नहीं करते। वह एक बहुत ही मुश्किल समय था मुझे याद है कैसे मैं दोबारा प्रेग्नेंट हुई और हर अल्ट्रासाउंड किसी परीक्षा से काम नहीं होता जिसमें आपको यह लगता है कि कहीं मैं फेल न हो जाऊं।

प्रिया मलिक ने अभी बताया कि वह अप्रैल के महीने में अपनी पहली संतान को जन्म देंगे। प्रिया मलिक की अन्य जानकारी देते हुए आपको बता दे की प्रिया मलिक की है दूसरी शादी है जिसमें वह प्रेग्नेंट हुई है। प्रिया मलिक की शादी कारण बक्शी बिजनेसमैन के साथ 2022 में हुई है। इससे पहले 2008 में उनकी शादी भूषण मालिक से हुई थी लेकिन 2018 में उन दोनों का तलाक हो गया था। 

Leave a Reply