You are currently viewing एनिमल फिल्म के बाद Rashmika Mandanna लेगी इतने करोड़ फीस, एक्ट्रेस बोली मैं खुद हैरान हूं

एनिमल फिल्म के बाद Rashmika Mandanna लेगी इतने करोड़ फीस, एक्ट्रेस बोली मैं खुद हैरान हूं

हाल ही में रश्मिका मंदांना की फीस को लेकर चर्चा की जा रही है। एनिमल मूवी रश्मिका मंदांना के जीवन की सबसे सफल मूवी में से एक है। पुष्पा फिल्म के बाद एनिमल फिल्म लोगों में अलग ही दिखाई जा रहा है। रश्मिका मंदांना इस फिल्म को करने के बाद खूब छाई हुई है। हालांकि इस फिल्म ने भी खूब गदर मचाया है और इस फिल्म के सफलता के बाद इसमें काम करने वाले सभी एक्टर और एक्ट्रेस अपने-अपने एक्टिंग के लिए छाए हुए हैं। इसी बीच रश्मिका मंदांना ने अपनी फीस का इजाफा के संबंध में चुप्पी तोड़ दी है।

फीस बढ़ाने के सवाल पर क्या बोली रश्मिका

 बीते दिनों रश्मिका की हिट फिल्म एनिमल ने सिनेमाघर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सभी फिल्मों के छक्के छुड़ा दिए हैं और शानदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म में सिनेमा जगत के लगभग हर किसी को प्रभावित किया है। रणबीर कपूर और रश्मिका जैसे कलाकारों ने इस फिल्म का एक्टिंग अलग ही लेवल पर लेकर गए हैं और दुनिया भर में कमाई के मामले में भी अपनी छाप छोड़ी है। कॉन्फ्रेंस में रश्मिका मंदांना से कुछ सवाल पूछे गए। इसमें रश्मिका मंदांना ने कुछ ऐसे जवाब दिए हैं।

F4BD5B60 C34B 4816 B2E1 73E156F39588

एनिमल फिल्म की सफलता के बाद यह खबरें भी तेज हो गई है कि रश्मिका मंदांना ने अपने फीस में बढ़ोतरी कर दी है और जितने भी एक्टर है सभी ने अपने फीस बढ़ा दी है। अब इससे मामले में खुद रश्मिका मंदांना ने चुपके तोड़ दी है और फैंस को इसकी पूरी सच्चाई बताई है। इसके अलावा भी उन्होंने अपने फैंस के साथ काफी कुछ शेयर किया है।

बढ़ती फीस की खबरों पर रश्मिका ने किया रिएक्ट

एनिमल फिल्म की सुपरहिट होने के बाद हाल ही में यह खबर सामने आ रही है कि रश्मिका मंदांना ने फिल्म एनिमल के बाद अपनी फीस को बढ़ा दिया है और इस बात को लेकर रश्मिका मंदांना ने खुद ही रिएक्ट किया है। यह अभी कहां जा रहा है कि आने वाले समय में वह किसी भी फिल्म को करने के लिए मोटी रकम वस्तु में नजर आएंगे। साथ बताया गया कि मौजूदा समय में वह एक मूवी के लिए लगभग चार करोड रुपए धनराशि चार्ज करती हैं। जिस कारण यह खबर लगातार सोशल मीडिया पर फैलती जा रही है।

एक मीडिया पोर्टल के दावे पर अब पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदांना ने अपनी छुट्टी तोड़ दी है और प्रतिक्रिया देते हुए अपने ऑफिशियल अकाउंट से बचाया है कि मैं खुद हैरान हूं कि ऐसे ही भी चर्चा चल रही है। यह सब देखने के बाद मुझे लगता है कि इस पर वास्तव में विचार करना चाहिए। ऐसा उन्होंने अपने ट्वीट के दौरान लिखा है।

रश्मिका ने किया अपने विचार व्यक्त

रश्मिका ने कहा कि अगर निर्माता इसके बारे में सवाल पूछेंगे तो मैं यही कहूंगी कि सर मीडिया में यह बोल रही है और मुझे लगता है उनकी बातों पर खराब उतरना चाहिए। ऐसे में आप ही बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए। अपने स्पीच बढ़ाने की खबरों को अदाकारा ने इशारों ही इशारों में अफवाह बता दिया है और इसमें हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। 

इस मूवी पर दिखेंगे रश्मिका

रश्मिका की नई फिल्म जल्द ही रिलीज होगी और होगा अभी तैयार हो रही है। गौर करेगी रश्मिका ने वर्क फ्रंट की तरफ से तो एनिमल की बंपर सक्सेस के बाद रश्मिका मंदांना मूवी में नजर आएंगे। जिसमें धनुष की डीएस और अल्लू अर्जुन की पुष्पा स्टार्ट 2 की अहम भूमिका में रश्मिका अपने एक्टिंग का जलवा भी करते हुए दिखाई देगी। जल्द ही फैन्स रश्मिका को अलग-अलग फिल्मों में देख सकेंगे।

Leave a Reply