You are currently viewing Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी बार अनुष्का के घर में गूंजेगी किलकारी

Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी बार अनुष्का के घर में गूंजेगी किलकारी

अनुष्का शर्मा को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही है, जिसमें उनकी प्रेगनेंसी को लेकर बात की जा रही है। हालांकि अनुष्का शर्मा ने या फिर क्रिकेटर विराट कोहली ने इस बात की पुष्टि नहीं की है पर कई बार उन्हें बेबी पंप के साथ सपोर्ट भी किया गया। पर अब डिलीवरी से पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डी विलियर्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है। विराट और अनुष्का को इस बात को लेकर बधाइयां दी जा रही है।

जल्द ही आएंगे छोटे विराट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंबे समय से अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्ख़ियों किया में बनी हुई है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई थी। पर अब विराट कोहली और फिर अनुष्का में से किसी ने इस बात के अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन दक्षिण अफ्रीका का क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने इसको लेकर बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है। फैंसी इस बात को लेकर बहुत खुश है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डी विलियर्स ने इस कपल का यह सच बता दिया है। यह कपल सच में अपने दूसरे बच्चे के उम्मीद कर रहा है। 

A62DE1A8 1EF3 4FB9 A485 4DA909CF2DE5

दरअसल अब डी विलियर्स ने शनिवार को यूट्यूब चैनल पर एक क्वेश्चन आंसर सेशन के दौरान बहुत बड़ी बात का खुलासा किया है। क्वेश्चन आंसर क्वेश्चन के दौरान उन्होंने यह पुष्टि की है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे की उम्मीद की जा रही है। उनके इंटरव्यू के दौरान यह बात साफ नजर आ रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं।

एबी डी विलियर्स ने किया बड़ा खुलासा

इंटरनेशनल एबी डी विलियर्स ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर एक क्वेश्चन आंसर सेशन के दौरान इस बात का खुलासा कर दिया है। उसे सेशन के दौरान जब एक फैन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दूध टेस्ट मैच में कोहली की अनुपस्थिति और अंतिम तीन माचो में उनकी संभावित वापसी के बारे में पूछा तो अब डी विलियर्स नाम जवाब में बताया। उन्होंने शेयर किया कि मैं उन्हें टेक्स्ट किया था और उनसे सुना था। मैं बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक है और अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ कुछ टेस्ट मैच में पहली बार ना आने का यही कारण है।

हो सकता है दूसरा बच्चा

एबी डी विलियर्स के इस मैसेज चाहिए यह बात क्लियर हो चुका है की कुछ सस्पेंस है। उन्होंने यह बात बताया है कि कुछ समय से आपसे मिलना चाहता था। और उन्होंने यह भी पूछा है कि आप कैसे हैं फिर डिविलियर्स ने कोहली का मैसेज पढ़ते हुए उनका जवाब भी बताया। विराट कोहली ने लिखा है कि अभी बस अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है और मैं अच्छा हूं। इस बात को लेकर के यह आशा लगाई जा रही है कि जरूर विराट कोहली अपने फैमिली प्लानिंग को लेकर अलर्ट है तभी क्रिकेट मैच में उनकी अनुपस्थिति देखा जा रही है।

डिविलियर्स ने की यह बातें

डिविलियर्स में कोहली के द्वारा परिवार को प्राथमिकता देने पर उनका सपोर्ट किया और उन्होंने यह भी कहा कि हां उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। इस बात को लेकर या पुष्टि कर दी गई है कि विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हां यह परिवार का समय है और चीज उनके लिए महत्वपूर्ण है। अगर आप खुद के प्रति सच्चे और अच्छे नहीं है तो आप ट्रैक हो देते हैं। आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादा लोग की प्राथमिकता परिवार ही है। इसलिए आप विराट को जज नहीं कर सकते हैं। इस प्रकार एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को लेकर सपोर्ट किया। 

Leave a Reply