You are currently viewing Fighter Box Office Collections: फाइटर फिल्म का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, साथ रिलीज हुए फिल्मों के छूटे पसीने 

Fighter Box Office Collections: फाइटर फिल्म का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, साथ रिलीज हुए फिल्मों के छूटे पसीने 

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में रिलीज होते के साथ ही धमाका कर दिया है। फिल्म का रिलीज होते हैं एक तरफ फाइटर और दूसरी तरफ अन्य फिल्म नजर आ रही है। फाइटर फिल्म के रिलीज होने के बाद हनुमान फाइटर के सामने मजबूती से खड़ी रही है वहीं दूसरी तरफ गुंटूर कारम से लेकर सालार जैसी फिल्मों का कलेक्शन स्लो हो गया है।

रितिक रोशन की फाइटर मूवी हुई  रिलीज 

पठान मूवी के डायरेक्टर एक बार फिर बॉक्स ऑफिस में धमाका कर दिया है। बीते दिनों गणतंत्र दिवस 2023 में शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी। फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 1000 करोड़ से भी अधिक रहा। इस मूवी के आते ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का धमाका कर दिया गया है और फिल्म के निर्देशन की कमान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने संभाली थी। फिल्म सुपरहिट हो रही है और कहां जा रहा है कि आगे भी ऐसे ही कलेक्शन जारी रहेगी।

पठान फिल्म के बाद सिद्धार्थ आनंद ने बिल्कुल नई फिल्म फाइटर के साथ 26 जनवरी 2023 में सिनेमाघर में वापसी ली है। यह फिल्म दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन के द्वारा की गई है। फिल्म के रिलीज होते हैं पहले से रिलीज हुई बड़ी फिल्मों का कलेक्शन काफी धीमा हो गया है। गुंटूर कारम और कैप्टन मिलर जैसी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बिल्कुल ही काम हो गया है।

4903E33A ECC3 411F AE31 6F3932FDE416

फाइटर के रिलीज होते हैं इन फिल्मों की कमाई पर पड़ा असर

फाइटर फिल्म के रिलीज होने से पहले कई फिल्में रिलीज की गई थी। उन फिल्मों के नेता बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी धीमी गति दिखाई दे रही है। चलिए देखते हैं कि फाइटर के आने के बाद किन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना असर पड़ा है।

साउथ के प्रिंस महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम सिर्फ तेलुगु भाषा में ही रिलीज की गई थी। फिल्म के रिलीज होते हैं शुरुआत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी धमाकेदार हुई थी। हालांकि फिल्म की रिलीज होने के 2 हफ्ते के बाद भी फिल्म काफी अच्छा परफॉर्मेंस कर रही थी। इसी के साथ कैप्टन मिलर और हनुमान को पीछे छोड़ते हुए मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही थी। हालांकि 10 दिन बचने के बाद ही फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम होने लगी। 

महेश बाबू की गुंटूर कारम ने किया 14 दिन में इतना कलेक्शन 

14 दिनों पहले महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम  रिलीज कर की गई थी। हालांकि फिल्म को सिर्फ तेलुगु भाषा में ही रिलीज किया गया था। 14 दिनों में फिल्म का नेट कलेक्शन ऑल ओवर इंडिया 120 करोड रुपए का किया गया है। क्योंकि फाइटर फिल्म को तेलुगु में रिलीज नहीं किया गया है इसलिए महेश बाबू की फिल्म पर इसका कोई खास असर नहीं देखा गया है। और ना ही इस फिल्म का असर आगे भी गुंटूर कारम पर पढ़ने वाला है। पर देखने वाली बात तो यह है कि फिल्म का 14वें दिन का कलेक्शन 66 लाख के आसपास का बिजनेस हुआ है।

  • वर्ल्डवाइड कलेक्शन- 171.1 करोड रुपए
  • ऑल इंडिया कलेक्शन- 120.86 करोड रुपए
  • ओवरसीज कलेक्शन- 30 करोड रुपए

 कैप्टन मिलर के छूटे पसीने

हाल ही में धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर 12 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज की गई थी। हालांकि फिल्म ने अच्छे रिव्यू पाए हैं पर इसके बावजूद इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कुछ खास मुनाफा नहीं हुआ है। फिल्म को तमिल के अलावा कन्नड़ और हिंदी  में भी रिलीज किया गया था। हालांकि इस मूवी ने दसवे दिन में हिंदी भाषा में 100000 की कमाई की है। वही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 45.26 करोड रुपए कमाए हैं। तमिल में फिल्म ने लगभग 41.91 करोड रुपए का बिजनेस किया है। वर्ल्ड वाइड फिल्म का कलेक्शन लगभग 65.55 करोड रुपए हुआ है। 

Leave a Reply