रिलीज हो रही है यामी गौतम की Article 370, सॉन्ग दुआ को फैंस कर रहे हैं पसंद

जल्द यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 रिलीज होने जा रही है। हालांकि फिल्म को रिलीज होने के लिए अभी कुछ दिन बाकी है परंतु फैंस के मन में अब सब्र बाकी नहीं रहा है। हाल ही में इस फिल्म की एक सॉन्ग दुआ रिलीज हुई है। सॉन्ग के रिलीज होते हैं बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को यह गाना खूब पसंद आया है। इस गाने को जुबिन नौटियाल और शाश्वत सचदेव ने अपनी आवाज दी है। यूट्यूब पर बहुत तेजी से यह गाना हिट हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आएंगे नजर

जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिल्म आर्टिकल 370 सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म के टीज़र को रिलीज किया गया है जिसे देखकर फैंस ने गजब की प्रतिक्रियाएं दी है। जल्दी फिल्म को सिनेमा ग्राम रिलीज किया जाएगा। साथी फिल्म मार्क्स ने अब दर्शकों के एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म के गाने दुआ को भी रिलीज कर दिया है। सॉन्ग के आउट होते हैं फैंस की एक्साइटमेंट की बारिश हो गई है। 

EB5D7517 335C 4F49 8311 F78D1D4F1365

दर्शकों का कहना है कि अब और सब्र नहीं किया जा रहा।

इस गाने की लोगों के बीच जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिली है। यह खूबसूरत गाना उससे सभी देश के नायकों के लिए श्रद्धांजलि है जिन्होंने निस्वार्थ भावना से देश के लिए कार्य किया है। इस फिल्म में यामी गौतम एक खुफिया अधिकारी का किरदार निभा रही है। फिल्म सभी लोगों के लिए निस्वार्थ भाव से देश के सेवा के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करता है। हालांकि फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है।

दर्शकों को पसंद आया दुआ

हाल ही में यामी गौतम की फिल्म रिलीज होने से पहले गाने का रिलीज किया गया है। गाने का नाम दुआ है और यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। गाना रिलीज होने के बाद लोगों की इसकी जमकर तारीफ की जा रही है और यह यूट्यूब में काफी तेजी से बढ़ रहा है। जुबिन नौटियाल और शाश्वत सचदेव की आवाज में यह गाना काफी लोगों को पसंद आया है और गाने की खूब तारीफ की जा रही है। एक यूजर ने यहां तक लिखा है कि इस गाने का लंबे समय से इंतजार कर रहा था। वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की भी तारीफ की है। एक यूजर ने कहा है कि यामी गौतम वर्दी में शानदार लगते हैं।

रिलीज हो चुकी है टीजर

आपको बता दे की फिल्म धारा 370 के ट्रेजर पहले ही रिलीज हो चुकी है और अब एक के बाद एक सॉन्ग रिलीज होने के आसार लगाए जा रहे हैं। यामी गौतम नाम टीजर में बेहतरीन रोल किया है। फैंस सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यहां में हमेशा हमारे समाज के लिए अच्छा संदेश देती है और उनके हर फिल्म में उनका अलग-अलग लुक होता है। एक यूजर ने अभी कहा है कि हमारे देश को इसी तरह के फिल्म की जरूरत है, जिससे हमारे युवकों को प्रेरणा मिले।

कब रिलीज होगी फिल्म आर्टिकल 370

सॉन्ग के रिलीज होने के बाद आर्टिकल 370 की टीजर काफी तेजी से व्यूज बड़ा रही है। हालांकि टीजर की चर्चा तेजी से हो रही है और वही मूवी की रिलीज डेट के बाद करें तो गौतम स्टार यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। बता दे की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का निर्देश और यामी गौतम के पति आदित्य धर ही इस फिल्म के निर्माता है और जल्द ही फिल्म बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। 

Leave a Reply