You are currently viewing Bhumi Pednekar की फिल्म देखकर खुश हुई उनकी मां, दिया अपनी बेटी को यह खूबसूरत तोहफा

Bhumi Pednekar की फिल्म देखकर खुश हुई उनकी मां, दिया अपनी बेटी को यह खूबसूरत तोहफा

हाल ही में भूमि पेडनेकर की फिल्म भक्षक की रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज होते हैं फिल्म के चर्चे चारों तरफ फैल चुके हैं। फिल्म की रिलीज 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किया गया है जिसके बाद फिल्म को लेकर कई प्रकार के रिएक्शन देखने को मिले हैं। इसी फिल्म को लेकर भूमि पेडनेकर की मां ने भी अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उन्होंने बताया कि किस प्रकार रहा उनके मन का रिएक्शन।

फिल्म भक्षक हुई रिलीज

इस वक्त भूमि पेडणेकर सातवें आसमान पर है क्योंकि हाल ही में उनकी फिल्म भक्षक रिलीज हुई है। 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई या फिल्म की वजह से खूब चर्चा सुनने को मिल रहा है। हाल ही में रिलीज हुई है फिल्म लोगों के मन में छा गई है और लोगों के द्वारा खूब प्यार किया जा रहा है।

फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और लोगों ने तरह-तरह के रिव्यूज दिए हैं। लोगों ने अपने कई प्रकार के विचार तो व्यक्त किए ही है साथ में भूमि पेडनेकर की मां ने भी भक्षक फिल्म के ऊपर अपने विचार व्यक्त किए हैं। यह सुनकर एक्ट्रेस  बहुत खुश है। इन सभी बातों को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।

भूमि की मां ने लुटाया प्यार

हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भूमि ने एक फोटो सजा किया है। उसे फोटो में भूमि की मां उन्हें किस करते हुए नजर आ रही है और उन्होंने इस पर अपने विचार अभिव्यक्त किया है। उन्होंने कैप्शन में भी अपने बातों को लिखा है। भूमिका कहना यह है कि जब भी मैं अच्छा काम करती हूं मेरी मां मुझे एक सोने का सिक्का देती है। फिल्म को करने के बाद यह फिल्म मेरे घर के सदस्य को खूब पसंद आया। मुझे यहां अंदाजा था कि मेरी मां फिर से मुझे एक सोने का सिक्का देगी। पर मैंने अपनी मां की आंखों में आंसू देखा है। 

मां ने दिए हैं सात सोने के सिक्के

भूमि पेडनेकर का कहना है कि जब भी वह कुछ अच्छा कार्य करती है तो उसकी मां उन्हें सोने के सिक्के देती हैं‌। इस बार भूमि के माने इस फिल्म को देखकर भावुक होते हुए सात सोने के सिक्के दिए हैं। फिल्म को देखने के बाद है उनके मन में अलग तरह की भावुकता बन गई थी और साथ ही साथ फिल्म परिवार के सभी सदस्यों को पसंद आया है। भूमि की मां फिल्म को देखकर खुश हुई और उन्होंने अपने बेटी को प्यार से किसी भी किया जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर कि है।

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का बेहतरीन वर्क

भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस भूमि के वर्क को भक्षक फिल्म के द्वारा जनता खूब प्यार दे रही है। फिल्म रिलीज होने के बाद जनता के मन में भूमि के लिए अलग ही रोल नजर आ रहा है और साथ ही साथ भूमि के लिए और अवसर खुलकर आ रहे हैं। लोग भूमि की खूब तारीफ कर रहे हैं और साथ ही फिल्म का कॉन्सेप्ट भी बेहतर बनाया गया है। फिल्म में सभी किरदारों की एक्टिंग खूबसूरत है और भूमि की एक्टिंग अलग से ही नजर आ रही है। भूमि ने बताया कि इस फिल्म का रिलीज होने से उनके परिवार के सभी सदस्य खुश हैं।

फिल्म का कॉन्सेप्ट बाकी फिल्मों से बिल्कुल ही अलग है और यह फिल्म समाज के वास्तविकता को भी दिखती है। फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों के बीच में भूमि की लोकप्रियता और बढ़ते जा रही है। हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद भूमि ने बताया कि इस फिल्म को रिलीज होने से वह सबसे अधिक खुश है। उन्होंने बताया कि जनता के बीच में जो इस फिल्म को लेकर उनके लिए प्यार मिल रहा है वह बहुत ही अधिक है। 

Leave a Reply