You are currently viewing सिर्फ हाथ पकड़ने से कर लिया था ब्रेकअप, किसी फिल्म से कम नहीं भरत और एशा की लव स्टोरी

सिर्फ हाथ पकड़ने से कर लिया था ब्रेकअप, किसी फिल्म से कम नहीं भरत और एशा की लव स्टोरी

ईशा देओल और भरत ने अपने रास्ते भले ही अलग कर लिए हो पर इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से काम नहीं है। किसी दिन इन दोनों के लव स्टोरी के चर्चे पूरे इंडिया में रहते थे। कभी यह दोनों भी टाउन के इंस्पायरिंग कपल कहे जाते थे। हाई स्कूल वाली पहली मुलाकात हो या ब्रेकअप के बाद फिर से डेटिंग चलिए उनकी लव स्टोरी पर थोड़ा नजर डालते हैं और जानते हैं कि क्या अनोखी कहानी होती है दो प्रेमियों की। 

स्कूल में शुरू हुआ था ईशा और भारत की प्रेम कहानी

बॉलीवुड की कुछ अनसुनी प्रेम कहानियों में से एक ईशा देओल और भरत की कहानी है। ग्लैमर वर्ल्ड के पसंदीदा कपल्स में से एक ईशा देओल और भरत ने अपने रास्ते हालांकि अलग कर लिए हैं। दोनों की अलग होने की खबर से सभी कोई हैरान है और सभी जानते हैं कि उनकी लव स्टोरी कितनी अधिक फेमस थी। इन दोनों का रिश्ता स्कूल लव स्टोरी के ब्रेकअप और डेटिंग और फिर शादी के बाद सिपरेशन तक कैसे पहुंचा, हां यह जानते हैं उनकी कहानी से जरा रूबरू होते हैं।

E2B0C029 5190 4EBC BBCB 36960FBD542C

ईशा देओल और भरत की पहली मुलाकात 

दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत स्कूल के समय में कंपटीशन से होती है। कहानी कुछ ऐसी है कि भरत बांद्रा के लैंडर्स अकादमी में पढ़ाई किया करते थे। वही ईशा देओल जहां जुहू के जमुना भाई नर्सरी स्कूल में पढ़ा करती थी। एक बार दोनों स्कूल के बीच में कंपटीशन किया जाता है जिस्म अलग-अलग खेलों में लोगों ने पार्टिसिपेट किया था। जिसमें इन दोनों ने भी स्कूलमते के साथ भाग लिया था। इसी बात पर ईशा देओल की क्यूटनेस और फ्रेशनेस पर भरत अपना दिल हार गए और इस प्रकार दोनों के लव स्टोरी का पहला सामने आया।

टिशू पेपर पर दिया था लिखकर फोन नंबर

इसी बीच बोलने पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान भैया भी बताया था कि मैं भारत को टिशू पेपर पर लेकर अपना फोन नंबर दिया था और यही से उनके प्यार की शुरुआत होती है। एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं टिशू पेपर पर अपना फोन नंबर लिखकर उन्हें दिया था। उसे वक्त मेरे ब्रेस थे और मैं हमेशा रहती हूं कि मुझे ड्रेस के साथ प्यार किया था। उन्हें मैं क्यूट लगती थी।

सिर्फ हाथ पकड़ने पर ईशा ने भरत से कर लिया था ब्रेकअप

एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा हुआ है कि सिर्फ और सिर्फ हाथ पकड़ने से ईशा देओल गुस्सा हो गई थी। आप जान सकते हैं कि भरत और ऐसा का ब्रेकअप हो गया था और 10 साल तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की थी। यह खुलासा होने के बाद लोगों को पता चला कि दोनों के बीच का ब्रेकअप भी हुआ था। यहां तक ईशा देओल ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि छोटी उम्र में डबिंग करना पागलपन था।

फिल्मफेयर में बातचीत

ईशा देओल ने फिल्म फेयर अवार्ड फंक्शन में संघ बातचीत करते हुए एक किस्सा बताया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत उनका हाथ पकड़ना चाहते थे लेकिन उन्होंने हाथ जातक दिया और गुस्सा हो गई। इसके बाद भरत में आगे बताते हुए कहा कि इसके बाद उन्होंने मुझसे बात करना बंद कर दिया था। इसलिए मैं भी उनके साथ टच में नहीं था और मैं उनकी बहन अहाना से बात किया करता था। इसलिए कहीं ना कहीं कनेक्शन बना हुआ था। मेरे दिल में इनके लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर था और आखिरकार वह पहला प्यार थी। अहाना की वजह से फिर मिले ऐसा और भारत की कहानी आगे बड़ी और आज फिर से वे दोनों अलग हो चुके हैं।

Leave a Reply