You are currently viewing ‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित होने पर चिरंजीवी को मिल रही बधाइयां, परिवार ने किया पोस्ट

‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित होने पर चिरंजीवी को मिल रही बधाइयां, परिवार ने किया पोस्ट

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी को गणतंत्र दिवस 2024 से 1 दिन पहले भारत सरकार द्वारा पदम विभूषण से नवाजा गया है। सम्मान मिलने पर साउथ इंडस्ट्री मैं उनकी खूब तारीफ की जा रही है। सोशल मीडिया पर कई अभिनेताओं ने उन्हें बधाई दी है और जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चिरंजीवी के बेटे रामचरण से अल्लू अर्जुन समेत कई अभिनेताओं ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बधाई दी है।

चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण

साउथ के मेगास्टार चिंरजीवी को गणतंत्र दिवस 2024 के एक शाम पहले भारत सरकार के द्वारा पदम विभूषण से सम्मानित किया गया। सम्मानित किए जाने पर साउथ के सुपरस्टार और साउथ इंडस्ट्री के लोग खूब वाहवाही कर रहे हैं। चिरंजीवी को 5 दर्शको से अधिक समय तक कल के उनके योगदान के लिए पुरस्कार दिया गया है। पुरस्कार मिलने पर साउथ इंडस्ट्री में लहर से दौड़ गई है। राजामौली, रामचरण और अल्लू अर्जुन समेत साउथ के कई सिनेमा के हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें पोस्ट करके बधाइयां दी है।

रामचरण ने पिता को कहा ‘बेदाग नागरिक’

रामचरण चिरंजीवी के बेटे हैं। मेगास्टार चिंरजीवी के बेटे रामचरण ने अपने पिता को हाल ही में मिले पद्म विभूषण उपलब्धि करने पर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट के द्वारा पिता को यह सम्मान देने के लिए भारत सरकार और पीएम मोदी को धन्यवाद किया है। चिरंजीवी को यह पुरस्कार कला के क्षेत्र में दिया गया है। राम चरण एंड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बधाई देते हुए कहा कि प्रतिष्ठित पद्म विभूषण पर बधाई। भारतीय सिनेमा और समग्र समाज में आपका योगदान ने मुझे जाकर देने और अनगिनत फैंस को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 

उन्होंने कहा कि आप इस महान राष्ट्र के एक बेदाग नागरिक है और सम्मान और मान्यता के लिए भारत सरकार और नरेंद्र मोदी जी की आभार।

1948AD13 48C7 4477 9C0A E931989CACB4

परिवार के सदस्यों ने दिया बधाई

बेटे रामचरण के अलावा रामचरण की पत्नी उपासना ने भी चिरंजीव को बधाई दी है। चिरंजीवी की बहू ने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए प्रेस रिलीज फोटो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है बधाई हो प्रिय ममाया।

आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करेगी आपकी यात्रा

साउथ के सुपरहिट फिल्म देने वाले आर आर आर के डायरेक्टर राजामौली मैं चिरंजीव को बधाई दिया है। उन्होंने बधाई देते हुए कहा कि एक लड़का जिसने भारत में दूसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार को प्राप्त किया है। आपकी यात्रा सदैव ही आगे आने वाली पीढियां को प्रेरित करेगी चिरंजीव को बंदरी भूषण मिलने पर बधाई।

इसके अलावा अल्लू अर्जुन ने भी पोस्ट करते हुए लिखा है कि हमारे मेगास्टार को बधाई। पद्म विभूषण के प्रतिष्ठित सम्मान के लिए गारु। उन्होंने कहा कि फांस परिवार और तेलुगु लोगों के लिए है यह कितना सम्मान की बात है। मैं इस उपलब्धि से बहुत उत्साहित हूं और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हम सभी को इतना गुरबाणी महसूस करने के लिए धन्यवाद।

इन स्टार्स ने दी बधाई

साउथ मेगा स्टार चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने पर जमकर तारीफ की जा रही है। साउथ इंडस्ट्री में इस बात की लहर से दौड़ पड़ी है। साउथ इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार खुश नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सिन धर्म तेज, जूनियर एनटीआर, नागा चैतन्य रवि तेजा और कई अन्य सुपरस्टार ने चिरंजीव को अपनी शुभकामनाएं दी है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया है। चिरंजीवी ने 22 जनवरी को आयोजन की गए राम मंदिर प्राप्त रिश्ता कार्यक्रम में भी भाग लिया था। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने से पहले चिरंजीवी ने पोस्ट भी किया था और इस पोस्ट के द्वारा पीएम मोदी को बधाई भी दी थी। 

Leave a Reply